नई दिल्ली। Hero Glamor Bike : भारत के टूव्हीलर मार्केट में हर एक कपंनी की शानदार बिक अपने दमदार फीचर्स से तहलका मचा रही है। जिनके फीचर्स और माइलेज को देख लोग तेजी के साथ खरीदना पसंद कर रहे है। यदि आप भी इस दीवापली के खास अवसर में बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो तो Hero ने आपकी पसंद की हैवी इंजन और शानदार डिजाइन वाली बाइक Hero Glamor को लॉन्च कर दिया है जिसे लोग बेहद पसंद भी कर रहे है। आइए जानते है इस बाइक करी खासियत के बारे में..

 Hero Glamor का जबरदस्त फीचर्स

हीरो की Hero Glamor बाइक के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर जैसी सभी इंर्पोटेंट फीचर्स देखने को मिलेगा। इसके अलावा इसमें सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक के साथ-साथ ट्यूबलेस टायर भी देखने को मिलेगा। इस बाइक में 4.69 इंच की एलईडी स्क्रीन दिया गया है जिसमें बाइक की स्पीड माइलेज जैसी सभी फीचर्स नजर आएंगे, इतना ही नही इस बाइक में आपको फोन को चार्ज करने के लिए मोबाइल चार्जिंग पोर्ट भी देखने को मिलेगा।

Hero Glamor का जबरदस्त इंजन पॉवर और माइलेज

हीरो की Hero Glamor बाइक केइंजन और माइलेज के बारे में बात करें तो इसमें 147.86 सीसी का जबरदस्त इंजन दिया गया है, जो डुएल चैनल ABS सिस्टम के साथ आता है। यह इंजन 16.57 bhp की पावर में 8650 का आरपीएम तथा 12.58 nm पर 7200 का आरपीएम जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 37 से 38 किलोमीटर के बीच का माइलेज देने में सक्षम है।

 Hero Glamor Bike का कीमत

Hero Glamor बाइक के कीमत के बारे में, तो इस बाइक की शुरुआती कीमत भारतीय बाजार में लगभग 1 लाख 26580 के आसपास की देखने को मिलेगी। इस बाइक के खरीदने पर फाइनेस प्लान की सुविधा भी दी जा रही है।