आपको बता दें की हीरो मोटोकॉर्प ने हालही जबरदस्त बाइक को लांच किया है। इस बाइक का नाम Hero Xtreme 125R है। कंपनी ने अपनी इस धांसू बाइक को हीरो वर्ल्ड इवेंट 2024 में 95000 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर लांच किया है। बता दें की कंपनी ने इस बाइक को दो वेरिएंट में बाजार में उतारा है। जिसमें एक IBS के साथ तथा दूसरी सिंगल-चैनल ABS के साथ में लांच की गई है। इसकी कीमत 99,500 रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Hero Xtreme 125R का डिजाइन

इस बाइक को कंपनी ने अग्रेसिव स्टाईल के साथ में लांच किया है। इसका लुक काफी जबरदस्त है। जिसको देख ग्राहक काफी खुश नजर आ रहें हैं। इस बाइक में आपको स्प्लिट-सीट, स्पोर्टी टैंक एक्सटेंशन, ऑल एलईडी लाइटिंग के साथ साथ, फ्रंट डिस्क ब्रेक की सुविधा दी जा रही है।

Hero Xtreme 125R का इंजन तथा कलर ऑप्शन

इस बाइक में काफी पावरफुल इंजन दिया गया है। आपको बता दें की कंपनी ने इसमें 125 cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया है। जो की 8,250 rpm पर 11.5 ps की मैक्सिमम पावर को उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। यह बाइक डायमंड फ्रेम पर आधारित है तथा इसमें 7-स्टेप एडजस्टेबल शोवा रियर मोनोशॉक के साथ, फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स की सुविधा भी दी हुई है। कलर ऑप्शन की बात करें तो इसमें ब्लू, रेड और ब्लैक कलर ऑप्शन को दिया गया है। अतः आप इन तीन कलर ऑप्शन में से अपने मनपसंद कलर की बाइक को खरीद सकते हैं।

इस समय होगी लांच

आप यदि इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बता दें की यह बाइक 20 फरवरी से सेल के लिए बाजार में उपलब्ध हो जायेगी। लांच होने के बाद इस बाइक का मुकाबला टीवीएस रेडर और बजाज पल्सर NS125 बाइक से होगा।