आपको पता होगा ही की हीरो मोटोकॉर्प हमारे देश की बेहतरीन दो पहिया निर्माता कंपनी है। वर्तमान में यह कंपनी कई वेरिएंट में अपनी बाइकों को लांच कर चुकी हैं, जिन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बता दें की हालही में हीरो ने अपनी एक बेहतरीन बाइक को बाजार में उतारा है। इस बाइक का नाम Hero Glamour है। इस बाइक का लुक काफी शानदार है और इसमें काफी आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। आइये अब हम आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Hero Glamour बाइक के ख़ास फीचर्स

आपको जानकारी दे दें की इस बाइक में कंपनी ने काफी बेहतरीन फीचर्स दिए हुए हैं। बता दनें की इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की सुविधा दी हुई है। इसके अलावा इस बाइक में एलईडी लाइटिंग का यूज भी किया हुआ है। कंपनी ने इस बाइक को डिस्क तथा ड्रम दोनों प्रकार के ब्रेकिंग सिस्टम में लांच किया है। इस बाइक में कई कलर ऑप्शन भी दिए गए हैं। बता दें की इसमें बाइक ब्लैक मेटैलिक सिल्वर कलर, कैंडी ब्लेज़िंग रेड, ब्लैक स्पोर्ट्स रेड, ब्लैक टेक्नो ब्लू कलर ऑप्शन दिए गए हैं।

Hero Glamour का इंजन

इस बाइक के इंजन की बात करेंतो बता दें की इसमें काफी पावरफुल इंजन दिया गया है। जानकारी दे दें की कंपनी ने इसमें 124.7 सीसी के सिंगल सिलेंडर इंजन दिया हुआ है। जो की काफी जबरदस्त है। यह इंजन 10.72bhp की पावर और 10.6Nm टॉर्क पैदा करता है। इस बाइक में आपको काफी अच्छा माइलेज भी मिल जाता है। अतः फीचर्स और माइलेज की दृष्टि से यह बाइक काफी अच्छा विकल्प साबित होती है।

Hero Glamour की कीमत

भारत के मार्केट में यदि इस बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें की इसकी कीमत 83598 रुपये रखी गई है। जो की काफी किफायती है। अतः यदि आप सस्ते दामों में बेहतरीन फीचर्स वाली बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह बाइक आपके लिए अच्छा विकल्प साबित होती है।