भारतीय बाजार में हीरो मोटर्स सबसे अधिक बेचे जाने वाली बाइक कंपनी है। कंपनी के बहुत से बाइक्स स्कूटर भारतीय सड़कों पर राज करती है। अब कंपनी जल्दी अपने 400 सेगमेंट वाली बाइक को लॉन्च करने की तैयारी में है। जैसे कंपनी Hero Mavrick 440 के नाम से लांच किया जाएगा इसमें 440 सीसी की पावरफुल इंजन होगी और बहुत से तगड़ी फीचर्स दिए जाएंगे।

यह पूरी तरह से अपने सेगमेंट की बाइक को टक्कर देने में सक्षम होगी इस बाइक की लुक्स भी काफी सपोर्ट बाइक की तुलना में ही रखा गया है। जिस वजह से यह बाइक एक गेम चेंजर भी साबित हो सकता है। चलिए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं।

Hero Mavrick 440 के पावरफुल इंजन

आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस में 440 सीसी सिंगल सिलेंडर और ऑयल कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो की 6000 Rpm पर 27 Bhp की पावर और 4000 Rpm पर 38 Nm का अधिकतर टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। यह बाइक से स्पीड गियर बॉक्स के साथ आती है और फ्रंट में आपको डिस्क ब्रेक ABS के साथ देखने को मिलेगा।

Hero Mavrick 440 के आकर्षक डिजाइन

बात करें इस बाइक के लुक्स की तो यह आपको काफी आकर्षक डिजाइन के साथ देखने को मिलेगा। जिसमें न सिर्फ 440 सीसी का इंजन बाल की बहुत सारे फीचर्स भी दिए जाएंगे। कंपनी की तरफ से इस बाइक को काफी हद तक सपोर्ट सेगमेंट वाली बाइक बनाई गई है। जो की FZS जैसी बाइक्स की तुलना में होने वाली है।

Hero Mavrick 440 के आधुनिक फीचर्स

बात करें बाइक में मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको कई स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं। जैसे की स्मार्ट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, एलइडी हैडलाइट्स, स्लीप एंड एसिस्ट क्लच, 17 इंच के बड़े एलॉय व्हील, फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक एब्स के साथ जैसे कई फीचर्स आपको इस बाइक में देखने को मिलेगा।

Hero Mavrick 440 की कीमत

कीमत की बात करें तो आपको बता दे की अभी तक कंपनी के द्वारा इसके अधिकारी का तौर पर कीमत और लॉन्च डेट को लेकर जानकारी नहीं दी गई है। जानकारी मिलने के बाद आपको अपडेट किया जाएगा। अभी के लिए इस बाइक से संबंधित बस इतनी ही जानकारी सामने आई है।