नई दिल्ली। Hero Splendor 125 CC :- भारत  के ऑटोमोबाइल मार्केट में सबसे ज्यादा सेल की जाने वाली बाइक में  हीरो कंपनी की Hero Splendor बाइक का नाम टॉप पर आता है। जिसे हर युवा खरीदना पसंद करता है। अब इस बाइक को कपंनी नए अवतार का साथ पेश कर रही है। जिसमें ापको कई एडंवास फीचर्स मिलने के साथ साथ पावरफुल इंजन भी देखने को मिलेगी। जिसका चलते बाइक तगड़ा माइलेज देने में सक्षम है। कपंनी ने  इस बाइक ने आते ही मार्केट में  धूम मचा दी है।यदि आप भी Hero Splendor प्लस का नया मॉडल खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो पहले जान लें इसकी खासियत के साथ कीमत के बारे में..

Hero Splendor की डिजाइन

Hero Splendor काी डिजाइन आपके पहले से ज्यादाआकर्षक देखने को मिलेगी। इसमें कंपनी ने एक मॉडर्न टच दिया है। इस बाइक में पहले के मुकाबले  ज्यादा पावरफुल इंजन 97.2 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 8bhp की पावर और 8.05 का पिक टॉर्क जनरेट करने में क्षमता रखता है। दमदार इंजन के चलते यह बाइक 60 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Hero Splendor के फीचर्स

Hero Splendor बाइक के फीचर्स  के बारे में बात करे तो इसमें मे डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर इंटीग्रेटेड मोबाइल चार्जिंग पोर्ट साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ जैसी सुविधाएं दी गई है।

Hero Splendor बाइक की कीमत

Hero Splendor बाइक की कीमत कीे बारे में बात करें तो भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत लगभग 75 हजार से 85 हजार के बीच रखी गई है। कंपनी ने इस बाइक को चार मुख्य वेरिएंट में लॉन्च किया है।।