Hero Splendor Plus Black and Accent Bike: बाइक तो आपने कई सारी देखी होगी. लेकिन हीरो मोटरकॉर्प की बात ही कुछ अलग होती है. हीरो की एक धाकड़ बाइक आपको 80 किमी का माइलेज देती है. यही नहीं इस पर आपको 11 हजार रुपए का फाइनेंस प्लान भी मिलता है. जिस बाइक की बात हम कर रहे हैं उस बाइक का नाम है Hero Splendor Plus Black and Accent वेरिएंट . चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Hero Splendor Plus Black and Accent की कीमत

देबात अगर कीमत की करें तो हीरो स्प्लेंडर प्लस के ब्लैक एंड एसेंट वेरियंट की शुरुआती कीमत 74,801 रुपये है. इस बाइक को ऑन रोड आते आते 89,877 रुपये तक लग जाएंगे.

Hero Splendor Plus Black and Accent का इंजन

बात अगर इस बाइक के इंजन की करें तो आपको इसमें 97.2 सीसी का इंजन मिलता है. यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. असल में हीरो स्प्लेंडर प्लस एक लीटर पेट्रोल पर 80.6 किलोमीटर की माइलेज देता है.

Hero Splendor Plus Black and Accent का फाइनेंस प्लान

बात अगर Hero Splendor Plus Black and Accent के फाइनेंस प्लान की करें तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट और EMI कैलकुलेटर के हिसाब से अगर आपके पास 11 हजार रुपये का बजट है तो आपको बैंक इस पर 9.7 प्रतिशत के ब्याज दर के साथ 77,419 रुपये का लोन देगी. बस आपको 11 हज़ार का Down Payment करना होगा. इसके बाद आपको तक हर महीने 2,487 रुपये की EMI deni होगी.