नई दिल्ली। भारत टूव्हीलर सेग्मेंट में सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिल में से हीरो स्प्लेंडर का नाम सबसे टॉप लिस्ट में आता है। जिसके वाहन को लोग खरीदना ज्यादा पसदं करते है। लोगों की पसंद को देखते हुए हीरो कपंनी ने हाल ही में स्प्लेंडर का नया वर्जन नए हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्स-टेक को पेश किया है। इसमें आपको कई खूबियां देखने को मिलेगी। यदि आप इसे खरीदना चाहते है तो आइए जानते है इसके बारे में..

Hero Splendor Plus Xtec की इंजन

Hero Splendor Plus Xtec में दिए गए इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 97.2cc bs6 सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 8,000 rpm पर 7.9bhp की पावर और 6,000 rpm par 8.05Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है । इसके इंजन को 4-स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स

Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, साइड-स्टैंड इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर और लो फ्यूल इंडिकेटर रीडआउट, कॉल और मैसेज अलर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, USB चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए है। बाइक में सस्पेंशन ड्यूटी में आगे की तरफ टेक्नोलॉजी फोर्क्स और रियर में मोनो शॉक के साथ आगे और पीछे वाले पहियों दोनों में ड्रम ब्रेक की सुविधा दी गई है।

Hero Splendor Plus Xtec की कीमत

Hero Splendor Plus Xtec की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी i3s ड्रम सेल्फ ऑयल वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत ₹79,707 रूपए से शुरू होती है। वहीं स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक 2.0 वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत ₹82,911 रूपए है।