नई दिल्ली। भारत के टू व्हीलर मार्केट में इन दिनों सबसे ज्यादा सेल किए जाने वाले वाहनों में इलेक्ट्रिक सेंगमेट का बोल बाला सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है जिसमें देश में सबसे ज्यादा सेल की जाने वाले वाहन में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का नाम सबसे पहले आता हैं, क्योकि इलेक्ट्रिक खरीदने से लोगों की जेब पर कम असर देखने को मिल रहा है, और फिर यदि आपकी स्कूटर शानदार रेंज वाली हो तो क्या कहने।

अब लोगों की इसी तरह की बढ़ती डीमांड को देखते हुए Hero मोटर्स की ओर से ऐसी शानदार रेंज के साथ आकर्षक लुक और कम कीमत की Vida V1 Electric Scooter को पेश कर दिया है। जिसमे कई एडवांस्ड फीचर्स और काफी स्मार्ट लुक देखने को मिल जाते है, तो चलिए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में..

Vida V1 Electric Scooter के फिचर्स

Vida V1 Electric Scooter के फिचर्स के बारे में बात करें तो इसमें कंपनी ने आकर्षक स्मार्ट लुक के साथ ही फीचर्स के तौर पर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एमएस अलर्ट, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर जैसे फीचर्स दिए है।

Vida V1 Electric Scooter की बैटरी

Vida V1 Electric Scooter की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें कंपनी की ओर से 3.1 kWh की बड़ी बैट्री पैक का दिया गया है, जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर 150 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है।

Vida V1 Electric Scooter की कीमत

Vida V1 Electric Scooter की कीमत के बारे में बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.28 लाख रुपए से शुरू होकर 1.5 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है।