Hero Xoom 110: भारत के टू-व्हीलर बाजार में स्कूटर्स की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। अब युवा वर्ग का रुख भी स्कूटर की और होने लगा है। ऐसे में यदि आप कोई जबरदस्त फीचर्स वाला स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें की हीरो मोटोकॉर्प ने अपने एक धांसू स्कूटर को बाजार में उतार डाला है। इस स्कूटर का नाम Hero Xoom 110 है। इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ बेहतरीन फीचर्स को भी दिया गया है। आइये स्कूटर के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Hero Xoom 110 के फीचर्स

आपको को बता दें की इस स्कूटर में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। जानकारी दे दें की इसमें एलईडी एच शेप हेडलाइट तथा टेललाइट को दिया गया है। इसके अलावा इसमें फुल डिजिटल एमआईडी स्क्रीन को भी दिया गया है। सामान को रखने के लिए इसमें दो कम्पार्टमेंट दिए गए हैं। इनके बीच में एक यूएसबी पोर्ट को भी दिया गया है। इसकी सीट थोड़ी चौड़ी है ताकी आप आराम से सफर कर सकें। इसमें आपको बूट स्पेस भी दिया गया है, जिसका यूज आप हेलमेट रखने के लिए कर सकते हैं।

Hero Xoom 110 का इंजन

आपको बता दें की इसमें काफी जबरदस्त इंजन दिया गया है। बता दें की इसमें आपको 110 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है। यह इंजन 8.05 बीएचपी और 8.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस स्कूटर आई3एस तकनीक सपोर्ट भी मिलता है। जिसके कारण इसका एवरेज भी अन्य स्कूटर्स से ज्यादा है। बता दें की यह स्कूटर आपको 45-50kmpl का माइलेज प्रदान करता है।

कीमत और मुकाबला

बता दें की इस स्कूटर के बेस एलएक्स वेरिएंट के दाम 69,099 रुपये से शुरू होते हैं। इसके टॉप-स्पेक जेडएक्स वेरिएंट की कीमत 77199 रुपये है। ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली की हैं। इस स्कूटर का मुकाबला Honda Dio, Honda Activa जैसे पॉपुलर स्कूटर्स से होता है।