नई दिल्ली। भारत के टूव्हीलर मार्केट में Hero कपंनी की बाइक में एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलते है। जो अपने दमदार परफार्मेंस के लिए जाने जाते है। इस कपंनी की बाईक को लोग हमेशा से ही खरीदना पसंद करते आए है।दमदार फीचर्स के चलते इस कपंनी की बाइक कुछ मंहगी तो कुछ कम कीमत के साथ आती है। इसके बीच इन दिनों हीरो एक्सपल्स (Hero Xpulse) मोटरसाइकिल बाजार में काफी तहलका मचा रही है। इस बाइक को लॉच करने से पहले इसे टेस्टिग के लिए उतारा गया है। जिससे इसके फीचर्स लीक हो गए है। कंपनी ने Hero Xpulse को 2-वाल्व सेटअप को हटाकर 4-वाल्व सेटअप में बदल दिया है यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो जान लें इसके फीचर्स के बारे में..

Hero Xpulse के इंजन

Hero Xpulse के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 210cc  का एयर/ऑयल-कूल्ड इंजन दिया है। जो 25.15 bhp और 20.4 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है, इसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

 Hero Xpulse  के फीचर्

Hero Xpulse के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें गैटरेड टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर मोनो-शॉक शामिल हैं। इसके अलावा दोनों सिरों पर सिंगल डिस्क ब्रेक मिलेगा। इसमें डुअल-चैनल ABS भी दिया गया है। इसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी देखने को मिलती है।