नई दिल्ली। भारतके ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों कम्यूटर बाइक्स लोगों की पहली पसंद बनती जा रही है। इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा 125 सीसी बाइक्स को लोग खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है। क्योकि इन बाइक से पॉवर के साथ साथ माइलेज भी जबरदस्त मिलता है। इसके अलावा 125 cc की बाइक का लुक पहले के मुकाबले काफी  ज्यादा स्टाइलिश होता है।एक कम्यूटर बाइक को यदि आप खऱीदते है तो आपको एक में ही सबकुछ फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

इस समय देखा जाए तो इस सेगमेंट में 125 cc की कम्यूटर बाइक्स में होंडा की एसपी125 एवं हीरो की ग्लैमर के अलावा टीवीएस रेडर 125 (TVS Raider 125) की बिक्री काफी तेजी से हो रही है। टीवीएस की रेडर में आपको सबसे अधिक फीचर्स एवं प्रीमियम डिजाइन देखने को मिल सकते है।

लेकिन अब इन सभी फीचर्स को ध्यान में रखते हुए हीरो भी अपनी एक शानदार बाइक को लॉन्च करने की तैयारी में है जो सीधे टीवीएस की रेडर को टक्कर दे सकता है।

हीरो अपनी इस नई बाइक की टेस्टिंग में लगा हुआ है। हाल ही में इंटरनेट पर इसकी तस्वीर छाई हुई है। जिसके लुक को देख हर की सका दीवाना हुआ जा रहा है। बताया जा रहा है कि हीरों ने टीवीएस की डिजाइन को देखते हुए अपनी इस नई बाइक को स्पोर्टी और स्टाइलिश लुक दिया है। इसे इस तरह से डिजाइन किया गया है कि इसका लुक 125 cc से ज्यादा पॉवरफुल दिखे।

जानकारी के अनुसार इस बाइक के फीचर्स की बात करे तो कपंनी ने रेडर की ही तरह पीछे की ओर मोनोशॉक सस्पेंशन दिया है। इसके अतिरक्त बाइक में पीछे की ओर चौड़ा टायर दिया है। आगे की तरफ देखे तो इसमें स्लिम हेडलैंप दिया है जिससे यह बाइक स्पोर्टी नज़र आती है। बाइक में एलईडी टर्न इंडिकेटर एवं एलईडी टेललैंप मिलते हैं। इसी के साथ बाइक में रियर टायर हगर, एल्युमीनियम फुटरेस्ट के साथ शार्प टेल सेक्शन मिलता है। इसमें स्पोर्ट्स बाइक्स जैसा शार्प फ्यूल टैंक और ड्यूल डिस्क ब्रेक भी दिया गया हैं।

खबर के मुताबिक, हीरो जल्द ही अपनी इस बाइक को दिसंबर य जनवरी तक लॉन्च कर सकती है। बताया जा रहा है कि टीवीएस की रेडर को टक्कर देने के लिए कंपनी इसे काफी कम कीमत के साथ लॉन्च करेगी।