नई दिल्ली: भारत के मार्केट से लेकर सड़कों पर आपको एक से बढ़कर एक दमदार बाइक देखने को मिलेगी। जो अपने आकर्षक लुक के साथ दमदार माइलेज से अपनी धाक जमाए हुए है। जिसमें स्पोर्ट्स बाईक के फीचर्स हर युवाओं के दिल को जीतने में सफलता पा रहे है। जिसके चलते मार्केट में स्पोर्ट बाइक की डिमांड भी लगातार बढ़ती जा रही है। अब ग्राहकों की बढ़ती पसंद को देखते हुए बड़ी-बड़ी कंपनियां अपनी पुरानी बाइक को अपडेट करके उसे नए लुक के साथ मार्केट में पेश कर रही है। जिसके बीच कपंनी होंडा (Honda Company) ने भी अपनी नई शानदार बाइक को मार्केट में पेश कर अपने यूजर्स को एक बड़ी सौगात दी है।

अभी हाल ही में होंडा ने Honda CB350 बाइक मार्केट में उतारा है। जो आते ही आते ही Royal Enfield बाइक को टक्कर देने के तैयार है। कंपनी इस शानदार बाइक के 2 वेरिएंट CB350 DLX और CB350 DLX Pro पेश कर रही है।

Honda CB350 की कीमत

Honda CB350 को यदि आप लेना चाहते हैं तो इसकी कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत करीब 2 लाख रुपए है। जिसमें पहले वेरिएंट CB350 DLX  की कीमत रु 1,99,900 और DLX Pro वेरिएन्ट की कीमत रु 2,17,800 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है।

Honda CB350 के फीचर्स

Honda CB350 के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक के फीचर्स अन्य बाइक से थोड़ा हटकर देखने को मिल सकते हैं। इसमें आपको आगे और रियर में अलॉय व्हील्स के साथ डिस्क ब्रेक देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इसमें पीशूटर एग्जॉस्ट, नई सीट, रेट्रोल क्लासिक लुक के अलावा डुअल रियर शॉक्स, टेलीस्कोपिक फॉर्क्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डुअल चैनल ABS के साथ होंडा स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Honda CB350 के इंजन

Honda CB350 के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 346 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो 21bhp की पावर और 29Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रऱखता है। इस बाइक को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Honda CB350 कलर

इस बाइक को मैट क्रस्ट मैटेलिक, प्रेशियस रेड मैटेलिक, पर्ल इग्निशियस ब्लैक, मैट ड्यून ब्राउन और मैट मार्शियल ग्रीन मैटेलिक रंग में उतारा गया है।