नई दिल्ली.  इन दिनों मोटरसाइकिल मार्केट में एक से बढ़कर एक फीचर्स की बाइक देखने को मिलेगी। लेकिन इनके बीच एक ऐसी बाइक काफी चर्चा में बनी है जिसके फीचर्स बाकि से हटकर है। इस बाइक के फीचर्स इतने दमदार है कि आपको इसमें की लग्जरी कार से भी ज्यादा का मजा देखने को मिलेगा। इस बाइक में बैठकर ना केवल आप अराम की सवारी कर सकते है बल्कि सफऱ को सुहाना बनाने के लिए अपने मनपसंदीदा गाने भी सुन सकते है। इतना ही नही इस बाइक में आपको एसी की ठंडी हवा भी मिलेगी।

बाजार में ऐसी ही बाइक लॉन्च हुई है जो लग्जरी कार का भरपूर मजा आपको दे सकती है। ब आप इस शानदार बाइक का नाम जानने के लिए उत्साहित हो रहे होगें तो हम आपको बता दें कि होंडा ने 2023 गोल्डविंग टूर को इंडिया में लॉन्च कर दिया है। लेकिन इसकी कीमत भी किसी लग्जरी कार से कम नहीं है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 39.20 लाख रुपये के करीब की रखी गई है।

Honda 2023 Goldwing Tour  Engine

Honda 2023 Goldwing Tour  Engin के इंजन की बात करें तो इसके सामने दमदार  एसयूवी भी पानी भरती नजर आ रही है। कंपनी ने gold wing में 1833 सीसी का लिक्विड कूल्ड 23 वॉल्व और 6 फ्लैट सिलेंडर इंजन दिया है। जो 125 बीएचपी की पावर 170 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है इस बाइक के इंजन को 7 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है जो डुअल क्लच ट्रांसमिशन से कनेक्टेड है।

Honda 2023 Goldwing Tour के फीचर

Honda 2023 Goldwing Tour के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में आपको फुल एलईडी लाइट्स के साथ 7 इंच का कलर टीएफटी डिस्‍प्ले देखने को मिलेगा। ये एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले को सपोर्ट करता है। इसके अलावा बेहतरीन साउंड सिस्टम, हीटेड और वेंटिलेटेड सीट्स के साथ आपको ब्लोअर भी मिलता है. वहीं यूएसबी टाइप सी सॉकेट, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल फ्लाई स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और एयरबैग जैसे सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

Honda 2023 Goldwing Tour की बुकिंग

यदि आप honda gold wing  बाइक को खरीदने का मन बना चुके है तो इसकी बुकिंग शुरू कर दी गई है. और इस लग्जरी टूरर की डिलीवरी कंपनी अक्टूबर में ही शुरू होगी।  बाइक को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट या फिर डीलरशिप पर जाकर बुक करा सकते है।