आज के समय में जब लोग क्रूजर बाइक को खरीदने का मन बनाते हैं तो उनके मन में सबसे पहले रॉयल एनफील्ड का नाम ही आता है। लेकिन आपको बता दें कि दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा अपनी एक धांसू बाइक पेश करने वाली है। इस बाइक का नाम होंडा हाईनेस CB 350 है। इसमें आपको बेहतरीन लुक के साथ जबरदस्त फीचर्स दिए जाएंगे। बताया जा रहा है कि इसकी परफॉर्मेंस काफी ज्यादा जबरदस्त होगी। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Honda HNess 350 का दमदार इंजन

इस बाइक में आपको 348 सीसी का 4 स्ट्रोक SI इंजन दिया जाता है। यह इंजन 3000 आरपीएम पर 30 न्यूटन मीटर का टॉर्क और 5500 आरपीएम 21 पीएस का पावर उत्पन्न करता है। इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 2.10 लाख रुपये से शुरू होती है। इस बाइक को 5 स्पीड गिअर के साथ में जोड़ा गया है। जो की इसके प्रदर्शन को और भी ज्यादा बेहतरीन बनाता है।

Honda HNess 350 के ख़ास फीचर्स

इस बाइक में आपको कई फीचर्स दिए जाते हैं। जिनमें सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल, बैटरी वोल्टेज मीटर, गियर पोजीशन इंडिकेटर आदि बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा आपको इंजन इनहिबिटर, हाइड्रोलिक के साथ साइड स्टैंड, होंडा स्मार्टफोन वॉइस कंट्रोल सिस्टम, ड्यूल हॉर्न, वॉल्यूम एडजस्टमेंट जैसे एडवांस फीचर्स भी इस बाइक में मिलते हैं। इसमें आपको आगे की और टेलीस्कोप और पीछे के तरफ ट्विन हाइड्रोलिक सस्पेंशन की सुविधा दी गई है। डुएल चैनल एबीएस और डिस्क ब्रेक की सुविधा भी इसमें आपको दी गई है।