नई दिल्ली। 90 के दशक में टू व्हीलर वाहन से ज्यादा लोग साइकिल पर चलना पसंद करते थे। उस दौरान साइकिल में की खास बदलाव नही देखने को मिलता था। लेकिन बदलते समय के साथ जहां स्कूटर बाइक में बदलाव हुआ तो कंपनियों ने साइकिल में भी नए फीचर्स देकर उसे पेश करने लगी। ऐसी ही Honda कपंनी की E MTB Electric Bicycle इन दिनों मार्केट मे धूम मचा रही है। जिसमें काफी फीचर्स दे जाने के बाद भी इसकी कीमत काफी कम हैय़ यदि आप Honda E MTB Electric Bicycle को खरीदना चाहते है तो जान लें सकी खासियत के साथ कीमत के बारे में..

Honda E MTB Electric Bicycle के फीचर्स

Honda E MTB Electric Bicycle के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस साइकिल में 4.48 इंच का एलइडी डिस्प्ले दिए जाने के साथ इसमें आगे और पीछे दोनों ही पहियों में डिस्क ब्रेक के साथ-साथ नेविगेशन के लिए इंडिकेटर भी दिया जा रहा है।  इस साइकिल में  आगे वाले पहिए में एक तगड़ा प्रीमियम सॉकेट देखने को मिलता है, जो ऑफ रोडिंग के दौरान काफी मदद करता है।

Honda E MTB Electric Bicycle की बैटरी और रेंज

Honda E MTB Electric Bicycle साइकिल की बैटरी के बारे में बात करें  तो इसमें 36 Ah शक्तिशाली मोटर दी गई है जिसे एक बार चार्ज करने पर आप इसे 80 किलोमीटर तक चला सकते हैं एक बार सिंगल चार्ज में लगभग 76 किलोमीटर का माइलेज दे देता है। इस साइकिल को एक बार फुल चार्ज में लगभग 2 घंटे का समय लगता है।

Honda E MTB Electric Bicycle की कीमत

Honda E MTB Electric Bicycle की कीमत के बारे में बात करें तो इस साइकिल की शुरुआती की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 30000 के आसपास देखने को मिलता है। लेकिन इसमें मिल रही फाइंनेस प्लान की सुविधा के तहत आप इस साइकिल को 2699 की ईएमआई किस्त देकर अपना बना सकते हैं।