नई दिल्ली: देश में तेजी से बढ़ रहे डीजल पेट्रोल के दाम कीो देखते हुए अब कपंनियां अपने यूजर्स की परेशानी को देखते हुए नए-नए इलेक्ट्रिक वाहन पेश करने में लगी हुई है। जिस की ओर यूजर्स भी ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं। अब EV की बढ़ती डिमांड को देखते हुए Honda कम्पनी ने अपनी शानदार स्कूटर को उतार दिया है जिसका नाम यू-गो इलेक्ट्रिक स्कूटर है। यदि आप भी इस फेस्टिव सीजन में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह बेहतर विकल्प हो सकता है।

Honda कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर U-Go को यदि आप खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दे यह स्कूटर आपके लिए बेहद के फायदे साबित हो सकता है होंडा कम्पनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर यू-गों की स्टार्टिंग कीमत 85000₹ है, जबकि इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपको 95000₹ खर्च करने होंगे। यदि आप एक साथ पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं तो आपके लिए EMI का बेहतर विकल्प मिल सकता है।

Honda U-Go इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

Honda U-Go इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इसमें एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ऑडोमीटर, एनालॉग ट्रिप मीटर, स्टार्ट बटन, साइड स्टैंड, टर्न इंडिकेटर, LED हेडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एसएमएस अलर्ट, कॉल नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स दिए गए है।

Honda U-Go इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी

Honda U-Go इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 3.4 kW की बैटरी दी गई है जिसे एक बार फुल चार्ज करने में करीब 145 किलोमीटर की रेंज देती है।

Honda U-Go इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

Honda U-Go इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत सिर्फ 95,000 रुपये है।