नई दिल्ली। देश के ऑटोमोबाइल बाजार में Honda कपंनी ने अपनी खास पहचान बनाई है लोग इस कपंनी की बाइक को खरीदना ज्यादा पंसद करते है। ग्राहकों की पसंद को देखतेहुए कपंनी भी नए नए फीचर्स के वाहन पेश करती रही है इसी के बीच कपंनी ने अपनी 100cc वाली Honda Shine बाइक को लॉन्च करके दूसरी बड़ी कपंनियों को टक्कर दी थी, अभी लोग100cc की Honda Shine बाइक से पूरी तरह से जुड़ ही नही पाए थे कि कंपनी ने इसके बाद अब एक और दमदार 125cc इंजन वाली बाइक को मार्केट में उतारकर अपने यूजर्सको बड़ा तोहफा दिया है।

125cc इंजन वाली बाइक OBD2 कंप्लेंट इंजन के साथ डिस्क और ड्रम नाम के दो वेरिएन्ट में लॉन्च की गई है। 5 स्पीड गियर के साथ पेश की गई ये बाइक आपको OBD2 इंजन के साथ 125cc कैपेसिटी देने में सक्षम है। इसके साथ ही इस बाइक में start/stop बटन, के साथ पासिंग स्विच, सील चैन, एंटीग्रेटेड हेडलैंप बीम, और 5 स्टेप एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन देखने को मिलता है।

ट्यूबलेस टायर और 10 साल की वारंटी

Honda Shine 125cc में दोनों ओर ट्यूबलेस टायर दिए गए है इसके साथ ही इसमें ब्लैक फिनिश्ड अलॉय व्हील, आकर्षक बॉडी ग्राफिक्स, क्रोम मफलर कवर, क्रोम गार्नीश्ड फ्रंट एडवाइजर जैसे अन्य फीचर्स देखने को मिलते है इसके साथ ही इसमें 10 साल की वारंटी भी दी जा रही है। इसमें 3 साल के लिए फिक्स वारंटी है जिसे आप ऐज 7 साल तक और बढ़ा सकते है।

कलर और क़ीमत

आपको बता दें कि Honda Shine 125cc बाइक दो वेरिएन्ट ड्रम और डिस्क में लॉन्च की गई है। जिसमें डिस्क वेरिएन्ट की क़ीमत दिल्ली के एक्स शोरूम में 79,800 रुपये के करीब की है, जबकि ड्रम वेरिएन्ट की क़ीमत इससे 4,000 रुपये ज्यादा यानी कि 83,800 रुपये है। ये बाइक आपको 5 कलर वेरिएन्ट में मिलेगी।

यह बाइक को आपको ब्लैक, मैट एक्सिस ग्रे, जिनी ग्रे मैटलिक, डिसेंट ब्लू मैटलिक और रिबेल रेड मैटलिक कलर में खरीद सकते है। अगर Honda Shine 125cc OBD2 इंजन वाली इस बाइक के माइलेज की बात करें तो यह 55 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।