New Honda Electric Car मार्केट में बहुत ही जल्द होंडा की बहुत सारी इलेक्ट्रिक कार लांच होने वाली है। आपको बता दे इन सभी इलेक्ट्रिक कार में बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी का दावा है कि यह सभी मॉडल हैचबैक देने वाली है। 

अगर आप भी अपने लिए बेहतरीन इलेक्ट्रिक कर की तलाश कर रहे हैं तो थोड़ी समय आपके इंतजार करना चाहिए। बहुत ही जल्द होंडा अपने बहुत सारे स्पेशल इलेक्ट्रिक कर को मार्केट में लॉन्च करने वाली है जो बिल्कुल बजट फ्रेंडली कर होगी। आईए जानते हैं इन कारों के फीचर्स के बारे में।

Honda Speciality Sports Concept 

जानकारियां साझा करते हुए होंडा की कंपनी ने साफ जाहिर कर दिया है कि अब तक इस नई इलेक्ट्रिक बाइक की कोई इमेज या फिर टीचर ग्राहकों के साथ साझा नहीं की गई है। कंपनी बहुत जल्दी इसके लुक्स पर से पर्दा उठाने वाली है। होंडा की तरफ से लांच की जा रही है इस नई इलेक्ट्रिक बाइक की एक झलक पाने को भी ग्राहक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी होंडा की इस में इलेक्ट्रिक बाइक को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको थोड़े समय और इंतजार करना पड़ सकता है।

Must Read

Honda Sustania C Pocket Concept

कंपनी का दवाई की होंडा किया मॉडल मार्केट में एक नया हैचबैक लेकर वापस लौटेगी। कंपनी की तरफ से साझा की गई तस्वीरों के अनुसार यह मॉडल कमोब्स इलेक्ट्रिक स्कूटर के मॉडल के अनुरूप ही दिखाई पड़ती है। पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए पॉकेट कॉन्सेप्ट वाली होंडा इलेक्ट्रिक बाइक को लांच किया जा रहा है।

Honda Ci MEV Concept

ड्यूल दूर ड्यूल सीट वाली यह इलेक्ट्रिक बाइक मचा सकती है मार्केट में तहलका। कंपनी का दावा है कि इस कॉन्सेप्ट में आपको ऑटोमेटिक ड्राइविंग जैसी सुविधा देखने को मिल सकती है। कंपनी का कहना है कि इस मॉडल को विशेष कर उन स्थानों के लिए बनाया गया है जहां कोई व्हीकल उपलब्ध नहीं है और लंबी दूरी तय करना मुश्किल है।

Honda SC E-scooter

आपको बता दे होंडा की तरफ से लांच की जा रही है इस ई स्कूटर में आपको विशेष बैटरी स्वॅपिंग की टेक्निक दी जा रही है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल पावर पैक तकनीक के द्वारा संचालित की जा सकेगी। डेटा के मुताबिक इस मॉडल को अगली अपकमिंग शो में पेश किया जा सकता है।