Hyundai Exter New Upcoming Variant: एक बार फिर इंडियन मार्केट के ऑटो सेक्टर में लॉन्च होने वाली है, एक नई गाड़ी जिसे देखकर सबके पसीने छूटने वाले हैं. बता दें कि Hyundai कंपनी ने अपनी एक बेहतरीन गाड़ी लॉन्च करने की सोची है. Hyundai की ये नई गाड़ी दिखने में काफी डैशिंग और अट्रेक्टिव लुक के साथ अपने जलवे बिखेरने आने वाली है.

सबसे पहले आपको बताते इस गाड़ी का नाम क्या है. तो इस गाड़ी का नाम है Hyundai Exter. इस न्यू Hyundai में आपको बेहतरीन एक्सटीरियर और साथ ही साथ शानदार एक्सटीरियर भी मिल रहा है. आइए हम आपको बताते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरे विस्तार से.

Hyundai Exter New Upcoming Variant का दमदार और पावरफुल इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात की जाए तो इस न्यू Hyundai Exter में आपको 1.2 लीटर की क्षमता वाला नेचुरल एस्पायर्ड पेट्रोल इंजन मिलने की संभावना जताई जा रही है. जो कि 83Hp की पावर जेनरेट करने में सफल रहने वाला है. साथ ही इसमें आपको 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन का भी ऑप्शन मिल सकता है. कहा जा रहा है कि अच्छी अच्छी और सॉलिड इंजन वाली गाड़ियों को इस गाड़ी का इंजन काफी काफी टक्कर देने वाला है.

Hyundai Exter New Upcoming Variant की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो अभी अधिकारिक तौर पर इस गाड़ी की कीमत तय नहीं हुई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस गाड़ी की कीमत 6 लाख रुपए से स्टार्ट हो सकती है. लॉन्च होने की अगर बात करें तो Hyundai की ये न्यू अपकमिंग Hyundai Exter New Upcoming कब तक मार्केट में दस्तक देगी इसका भी अभी कोई ऑफिशियल तौर पर खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो बहुत जल्द ही ये Hyundai Exter New Upcoming कार इंडियन मार्केट में आकर धूम मचाने वाली है.