यदि आप अभी बेहद कम बजट में फोर व्हीलर लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं। इस दिल के अंतर्गत आप आधे से भी कम कीमत में फोर व्हीलर को खरीद सकते हैं जिनका भी बजट काफी कम है और वह फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, उनके लिए यह एक शानदार डील हो सकती है।

इस डील के अंतर्गत आप Hyundai i20 Asta जिसकी भारतीय बाजार में कीमत 8 लाख के करीब है। आप इस फोर व्हीलर को केवल 3.25 लाख रुपए की कीमत में खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं, इतने कम कीमत में यह फोर व्हीलर आपको कहां और कैसे मिलेगा।

Hyundai i20 Asta के इंजन

सबसे पहले इसके पावरफुल इंजन के बारे में आपको बता देते हैं इसमें 1336 सीसी 4 सिलेंडर इंजन मिलता है जो की 79 Bhp की अधिकतर पावर और 209 Nm का पेट्रोल पैदा करने में सक्षम है। माइलेज के मामले में इस फोर व्हीलर में आपको 21.93 किलोमीटर प्रति लीटर का ARIA माइलेज मिल जाता है।

Hyundai i20 Asta के आकर्षक कीमत

भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर की डिमांड आज भी बनी हुई है। यदि इसके कीमत की बात की जाए तो आज के समय में या फोर व्हीलर 7.64 लाख रुपए की कीमत पर बेची जा रही है। परंतु एक डील के अंतर्गत आप इसी फोर व्हीलर को केवल 3.5 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

Hyundai i20 Asta पर मिल रही आकर्षक डील

इस फोर व्हीलर के इतने कम कीमत होने का कारण यह है, कि दरअसल्या एक सेकंड हैंड गाड़ी होने वाली है। आपको बता दे यह Hyundai i20 Asta का 2014 मॉडल कार हैं, जो की 68,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी वेस्ट बंगाल नंबर के साथ रजिस्टर है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह कोलकाता शहर में मोटर्स डीलरशिप के यहां सिर्फ 3.25 लाख में बेची जा रही है।