Suzuki V Strom 800DE: स्टाइलिश डिजाइन और दमदार इंजन के साथ Suzuki V Strom 800DE बाइक हुआ लॉन्च, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश। भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में Suzuki कंपनी के बाइक्स को लोग काफी ज्यादा पसंद करते है।

Suzuki कंपनी ने भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में दमदार Performance के साथ Suzuki V Strom 800DE बाइक को लॉन्च कर दिया है। Suzuki V Strom 800DE बाइक पर हमें Suzuki के तरफ से दमदार Performance के साथ स्टाइलिश डिजाइन भी देखने को मिल जाता है। चलिए Suzuki V Strom 800DE Price के बारे में जानते है।

Suzuki V Strom 800DE price

Suzuki कंपनी ने भारत में आपने नए बाइक Suzuki V Strom 800DE को दमदार इंजन और साथ ही अट्रैक्टिव एडवेंचर डिजाइन के साथ भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में लॉन्च कर दिया है। यदि Suzuki V Strom 800DE Price In India की बात करें तो भारत में इस बाइक की शुरुआती कीमत एक्स शोरूम 10 लाख 30 हजार रुपए से शुरू होती है।

Suzuki V Strom 800DE की पावरफुल Engine

Suzuki V Strom 800DE एक बहुत ही पावरफुल Performance वाला एडवेंचर स्पोर्ट बाइक है। Suzuki कंपनी के इस दमदार बाइक में हमें Suzuki के तरफ से काफी दमदार इंजन देखने को मिल जाता है। यदि इस बाइक के इंजन की बात करें तो हमें इस बाइक में 776cc की दमदार इंजन देखने को मिलता है। जो की 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। इस बाइक में हमें 84bhp की पावर और साथ ही 78nm की पीक Torque देखने को मिल जाता है।

Suzuki V Strom 800DE में मिलेगी कई Features

Suzuki V Strom 800DE बाइक में हमें दमदार Performance साथ ही कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाता है। यदि Suzuki V Strom 800DE बाइक के फीचर्स की बात करें तो हमें इस बाइक में 5″ का TFT डिस्प्ले, USB चार्जिंग पोर्ट, LED लाइटिंग जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाता है।