नई दिल्ली। देश के टू व्हीलर सेक्टर में इन दिनों इलेक्ट्रीक वाहन की डिमांड दिन ब दिन बढ़ती नजर आ  रही है। क्योंकि तेजी से बढ़ रहे डीजल- पेट्रोल के दामों को देखते हुए लोग सीएनजी या फिर इलेक्ट्रीक वाहनों को खरीदने पर ज्यादा जोर दे रहे है। जिसके बीच ओला अपने इल्क्ट्रीक वाहन कौ लेकर मार्केट में दबदबा बनाए हुए है। अब इस दबदबे खत्म करने के लिए एक ओर कपंनी अपनी धमाकेदार एंट्री करके इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करने जा रही है जिसका नाम है Okaya Faast F4।

यदि आप एक हाई रेंज क्वालिटी वाला स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे है। तो आपके लिए ओकाया(Okaya) कंपनी का यह स्कूटर बेहतरीन ऑठप्शन साबित हो सकता है। यह स्कूटर क बार चार्ज करने पर पूरे 150 किलोमीटर की लंबी दूरी तय करने का वादा करता है इसी के साथ 70 किलोमीटर की दमदार टॉप स्पीड भी देखने के लिए मिल जाती है।आइए जानते है Okaya Faast F4 की खासियत के बारे में..

Okaya Faast F4 की बैटरी

Okaya Faast F4इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 4.4 किलोवाट की क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी दी गआ है जो मात्र 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है इसके अलावा इस स्कूटर में 1200 वाट की बीएलडीसी हब मोटर का सपोर्ट देखने को मिलता है

Okaya Faast F4 की कीमत

Okaya Faast F4 की इलेक्ट्रिक स्कूटर  कीमत के बारे में बात करें तो इसकी एक्सशोरूम कीमत मात्र 1,19,000 है इस पर कपंनी की ओर से ₹4000 तक का नगद डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यदि आप इस स्कूटर को कपंनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से बुक करते हैं तो इस पर आपको ₹1700 का तुरंत डिस्काउंट देखने के लिए मिलेगा तो जल्द खरीदारी करें।