भारतीय बाजार में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लांच करने में लगी हुई हैं, ऐसे में Infinix कंपनी ने Infinix Hot 40i को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की कीमत काफी कम है लेकिन इसमें कई सारे एडवांस फीचर्स दिए गए हैं, जो आपके काफी काम आने वाले हैं। इसके अलावा कंपनी ने फोटोग्राफी के शौकीन लोगों का भी खास ख्याल रखा है।

इस स्मार्टफोन में पावरफुल बैटरी दी गई है, जो कि काफी अच्छा बैकअप देता है, जिससे आप इस फोन को काफी लंबे समय तक आराम से चला सकते हैं। इस Infinix के फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 256GB की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और कीमत के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Infinix Hot 40i की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत मात्र 8,999 रुपये है। इस Infinix Hot 40i को चार कलर ऑप्शन Palm Blue, Starfall Green, Horizon Gold और Starlit Black में मार्केट में पेश किया गया है।

Infinix Hot 40i स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

आपको बता दें कि इस Infinix Hot 40i स्मार्टफोन में 6.6 इंच की HD+ पंच होल डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसके अलावा Hot 40i में कई स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें फेस अनलॉक, बैकग्राउंड कॉल, चार्जिंग एनीमेशन, चार्ज रिमाइंडर और लो बैटरी रिमाइंडर आदि शामिल हैं। इस स्मार्टफोन में आपको UniSOC T606 प्रोसेसर भी दिया गया है, और इसका डिजाइन प्रीमियम है।

इस फोन में दिए गए कैमरा सेटअप के बारे में बात करें तो Hot 40i में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, तो वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का क्रिस्टल क्लियर सेल्फी कैमरा दिया गया है।
इसमें आपको 8GB + 8GB वर्चुअल RAM (16GB RAM) और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसको माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

ये Infinix Hot 40i फोन ऑपरेटिंग सिस्टम के मामले में एंड्रॉयड 13 पर आधारित है, और इसमें 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है।