Infinix GT 10 Pro:  आज कल लोगों के लिए फ़ोन का डिज़ाइन काफी महत्वपूर्ण हो गया है. ऐसे में अभी हाल ही में infinix अपना एक ट्रांसपेरेंट लुक वाला स्मार्टफोन लेकर आया है. इस स्मार्टफोन का नाम Infinix GT 10 है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. इसमें दिया गया कैमरा तो आपका दिल खुश कर देगा. यही नहीं इस स्मार्टफोन में आपको एक मिनी एलईडी लाइट स्ट्रिप भी दी गयी है. अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हे गेम खेलना खूब पसंद है तो ये स्मार्टफोन आपके लिए है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपके इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट करता है. इस Infinix GT 10 Pro में 6.67 इंच फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में 10 बिट LTPS डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 360 हर्ट्ज टच सैम्पलिंग रेट भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 प्रोसेसर पर चलता है, जिसे 8GB LPDDR4X रैम और 256GB USF 3.1 ऑनबोर्ड स्टोरेज से लैस है. आप इस स्मार्टफोन के रैम को 16GB तक बढ़ा सकते है. इस फोन के साथ कूलिंग के लिए डबल-एक्सिस लीनियर मोटर और एक 4,319 मिमी स्क्वायर लिक्विड वैपर चैंबर दिया गया है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो आपको इस Infinix GT 10 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट दिया गया है. इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर दिए गए हैं. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको Infinix GT 10 Pro में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है. इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है. इस कंपनी का कहना है की इसमें इन-हाउस बाईपास चार्जिंग मोड मिलेगा. मान लीजिए अगर किसी वजह से आपका फ़ोन ओवरहीटिंग हो रहा है तो ये इसको 7 डिग्री सेल्सियस तक कम कर देता है. बात अगर इसमें मिलने वाले कनेक्टिविटी की करें तो आपको इस फोन में 5G, NFC, 3.5mm ऑडियो जैक, एफएम रेडियो, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ और वाईफाई का सपोर्ट भी दिया गया है.

कीमत

बात अगर कीमत की करे तो Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन आपको साइबर ब्लैक और मिराज सिल्वर कलर ऑप्शन में मिलता है. असल में ये फोन एक सिंगल स्टोरेज में पेश किया गया है. इस फोन में आपको 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी का स्टोरेज मिलता है. इस स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपये है.