Jawa Yezdi Motorcycles ने अपनी प्रीमियम मोटरसाइकिलों को अधिक सुलभ बनाने के लिए ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart के साथ एक अहम साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत अब Jawa और Yezdi की बाइक्स Flipkart के प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगी।

जिससे ग्राहक अपनी पसंदीदा बाइक को आसानी से ऑनलाइन खरीद सकेंगे। इस सहयोग का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों को एक आसान और सहज खरीदारी अनुभव प्रदान करना है।

Jawa की लोकप्रिय बाइक्स में Jawa 42, 42 Bobber, Jawa 350 और Perak शामिल हैं, वहीं Yezdi के मॉडल्स में Roadster, Scrambler और Adventure प्रमुख हैं। Flipkart के साथ इस गठजोड़ से कंपनी की पहुंच 50 करोड़ से अधिक यूजर्स तक हो सकेगी।

CEO ने क्या कहा

क्लासिक लीजेंड्स के CEO आशीष सिंह जोशी ने इस साझेदारी पर उत्साह जताते हुए कहा, “Flipkart के साथ यह सहयोग हमारे प्रीमियम मोटरसाइकिल सेगमेंट में एक नई शुरुआत है। इससे ग्राहकों को न केवल हमारी मोटरसाइकिलों की परफॉर्मेंस के बारे में जानकारी मिलेगी, बल्कि वे घर बैठे ही बाइक्स को खरीदने की सुविधा भी प्राप्त कर सकेंगे।”

Flipkart के वाइस प्रेसिडेंट ने क्या कहा

Flipkart के वाइस प्रेसिडेंट जगजीत हरोड ने कहा, “हमारा AI आधारित इंजन ग्राहकों की पसंद और राइडिंग स्टाइल के अनुसार उनकी परफेक्ट बाइक चुनने में मदद करेगा। इसके साथ ही, हमारा यूजर-फ्रेंडली इंटरफेस ग्राहकों को विभिन्न मॉडल्स की तुलना करने, रिव्यू पढ़ने और सही निर्णय लेने में सहयोग करेगा।”

ऑनलाइन में मिलेंगे कई कस्टमर्स

Jawa Yezdi Motorcycles की इस साझेदारी से कंपनी ने एक बड़ा डिजिटल कदम उठाया है, जिससे न केवल उनकी प्रोडक्ट रेंज की मांग बढ़ेगी, बल्कि ग्राहकों को भी एक नई और बेहतर ऑनलाइन खरीदारी का अनुभव मिलेगा। इस पहल से क्लासिक लीजेंड्स ने भारतीय बाजार में अपने पांव और मजबूती से जमाने की दिशा में एक बड़ा कदम उठाया है।