नई दिल्ली। इन दिनों ऑटो सेक्टर में दिग्गज कपंनिया एक से बढ़कर एक बाइक उतारकर अपने प्रतिद्वंदी  को टक्कर देने में लगी हुई है। जिसके बीच इन दिनों जावा कपनी भी बाजार में चर्चा का विषय बनी हुई है। क्योकि कपंनी ने अबी हाल ही में अपनीशानदार बाइक Jawa 350 को मार्केट में दमदार फीचर्स के साथ उतारा है। यदि आप इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो चलिए,जानते हैं जावा 350 से जुड़ी हर डिटेल्स के बारे में..

Jawa 350 के फीचर्स

Jawa 350 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी ने गोल हेडलैंप, स्टाइलिश हैंडलबार, विंटेज स्टाइल फेंडर और बल्ब टाइप लाइटिंग सिस्टम के अलावा ओडोमीटर रीडिंग के लिए पुराने स्टाइल का एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी देखने को मिलेगा, जिसमें छोटे डिजिटल इनसेट्स लगे हैं। इसका मॉडर्न टच इसे और भी खास बनाता है।

Jawa 350 का इंजन

Jawa 350 के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी ने 334 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है, जो 22.57 PS की पावर और 28.1 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। या

Jawa 350 का माइलेज

Jawa 350 मे दिए दमदार इंजन के चलते यह बाइक 30 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Jawa 350 की कीमत

जवा 350 की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 2.15 लाख रुपये से शुरू होती है। ये कीमत वेरिएंट और कलर के साथ बढ़ भी सकती है।