नई दिल्ली: इन दिनों टूव्हीलर मार्केट में हर सेंगमेट की बाइक मौजूद है। जिसमें  क्रूजर बाइक युवाओं की पहली पसंद बनी हुई है। जिसमें Yamaha RX100 को खरीदने की चाहत आज की हर युवा करता है। लेकिन अब यामहा की इस बाइक को भी मात देने के लिए  हार्ले डेविडसन ने अपनी किफायती बाइक X440 को लॉन्च करने की घोषणा की है। जिसे एक से बढ़कर एक फीचर्स और आपके बजट के अनुसार पेश किया जाएगा। यदि आप भी इस बाइक को खरीदने का इंतजार कर रहे है तो जानते है इसके फीचर और कीमत के बारे में..

हार्ले डेविडसन के द्वारा पेश की जाने वाली Yezdi Roadster और Jawa 42 ऐसी दो क्रूजर बाईक्स है जिसका लुक दिखने में बहुत ही खूबसूरत है।

Jawa-Yezdi क्रूजर बाइक की खासियत

अगर आप Jawa-Yezdi क्रूजर बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इसे खरीदने में आपको ₹30000 तक का एक्स्ट्रा बेनिफिट देखने को मिल सकता है। इसमें डिस्काउंट, एक्सचेंज और एक्सेसरीज जैसे ऑफर शामिल है। क्रूजर बाइक में आपको रॉयल एनफील्ड बाइक जैसा ही लुक मिलता है। वहीं फीचर्स में यह उनसे काफी आगे है।

Jawa-Yezdi क्रूजर बाइक पर मिलेगी वारंटी

यदि आप अपनी बाइक में अलग से एसेसरीज लगाना चाहते है तो यह एचडी और जावा आपको ₹10,000 तक का डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं। इसके अलावा बाइक की 4 साल या फिर 50000 किलोमीटर तक की राइड का एक्सटेंडेड वारंटी भी दी जा रही है।

Jawa-Yezdi क्रूजर बाइक कीमत

Jawa-Yezdi क्रूजर बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो भारत में इसकी कीमत ₹2 लाख से शुरू होती है। वही जावा 42 भी इसी कीमत के आसपास आपको मिल सकती है।