Jio Electric Scooter जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं रिलायंस जिओ अक्सर मार्केट में अपनी फोन और सिम की वजह से बहुत ज्यादा प्रचलित है। मगर इस बार जिओ ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करके सभी को चौंका दिया है। जी हां जिओ की तरफ से पेश किया गया है एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर।

ऐसा माना जा रहा है कि यह शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर सीधा मुकाबला OLA से करने वाली है। अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई इसके माइलेज स्पीड और रेंज की सभी जानकारियां आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। केवल इतना ही नहीं बल्कि हम आपको इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड के बारे में भी बताने वाले हैं। 

Jio Electric Scooter Range 

सबसे पहले तो अगर हम इस मॉडल की रेंज की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 420 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार रेंज देखने को मिलने वाला है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको 90 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड भी दी जा रही है। अपने आकर्षक लुक के साथ-साथ खूबसूरत रंग और बेहतरीन स्पीड की वजह से यह मॉडल और भी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है।  

कीमत भी है आपके बजट में 

अब अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको बहुत ही बेहतरीन बजट फ्रेंडली कीमत दी जा रही है। जिओ की तरफ से दी गई जानकारी किस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 25 हज़ार से ₹ 35 हज़ार रुपए के बीच है। इसे आप आसानी से अपने नजदीकी शोरूम से खरीद सकते हैं।