Hero Karizma XMR 210: बाइक तो मार्केट में कई सारी आती है लेकिन एक बाइक के प्रति लोगों की दीवानगी को देखने को मिल रहा है. असल में ये काफी सस्ती होने वाली है. इसका माइलेज भी पहले के मुकाबला ज्यादा होगा. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम है Hero Karizma XMR 210. इसका टीज़र पहले ही लॉन्च हो गया है.

अगर आप इस बाइक का टीजर वीडियो देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि इस बाइक में जो इंजन लगा हुआ है उसमे आवाज़ बेहद धांसू है. कंपनी अभी जो बाइक लॉन्च करने की तैयारी में हैं वो कंपनी अपडेटेड एक्सट्रीम 160आर नामक मॉडल को भी पेश करने वाली है.

जानिए क्या होगा खास

असल में सबसे जरुरी है ये जानना की आखिर इस बाइक में क्या होने वाला है खास. यकीन मानिए अगर आप इस बाइक को लेने का प्लान कर रहे है तो ये बाइक आपको निराश तो नहीं करने वाली है. इसमें आपको कई सरे ऐसे खास फीचर्स मिलेंगे जो आपने शायद ही आज से पहले इसी किसी बाइक में देखा होगा. आपको इसमें शार्प स्टाइल वाली फायरिंग, मस्क्युलर फ्युएल टैंक, क्लिप ऑन हैंडलबार, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर्स मिलते है. ये बहुत जल्द लॉन्च होने वाली है. कहा जा रहा है की ये इस साल के अंत तक या अगले साल के शुरुआत में लॉन्च हो सकती है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक का नाम हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 है. इस बाइक में 210 सीसी सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन मिला है. यह इंजन 25 बीएचपी की अधिकतम पावर प्रदान करता है. आपको इसमें इलेक्ट्रिकली पॉवर्ड एलईडी लाइट्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक, एक बड़ी विंडस्क्रीन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ एक डिजिटल क्लस्टर, और डुअल-चैनल एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसी कई विशेषताएं मिलेंगी.

असल में इस हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 की मुकाबला अभी से ही बजाज पल्सर आरएस200, सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 और यामाहा आर15 वी4 जैसी बाइक से होने वाली है.