नई दिल्ली। Kawasaki Ninja 500: भारतीय बाजार में बेहद पॉपुलर मॉडल्स में से एक मानी जाने वाली जापानी कंपनी  kawasaki  सबसे शानदार मजबूत बाइक को पेश करने के लिए जानी जाती है। कवासकी कंपनी हमेशा से ही अपने यूजर्स की पसंद को देखते हुए स्पोर्ट्स और सुपर बाइक मार्केट में उतारते आ रही है। अब एक बार फिर से अपने ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए कवासकी ने Ninja मॉडल की बढ़ती पॉपुलेरिटी के बीच Ninja मॉडल को नए अपदेशन और नई फ़ैसिलिटी के साथ मार्केट मे उतार दिया है।

इस नए मॉडल का नाम  Kawasaki Ninja 500 नाम दिया गया है। यह बाइक 498 सीसी पैरेलल-ट्विन इंजन से लैस है, जो इसे दमदार प्रदर्शन और उचित माइलेज प्रदान करता है। यह बाइक विशेष रूप से शुरुआती और इंटरमीडिएट राइडर्स के लिए उपयुक्त है, क्योंकि इसमें अच्छे हैंडलिंग और बैलेंस के साथ-साथ इसकी सर्विसिंग काफी कम है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो जान लीजिए इसकी खासियत के बारे में..

Kawasaki Ninja 500 का इंजन

Kawasaki Ninja 500 के इंजन के बारे में बात करें तो यह 498cc bs6 इंजन द्वारा संचालित है, जो 44.7 bhp की शक्ति और 42.6 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके आगे और पीछे दोनों डिस्क ब्रेक के साथ, एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। इस बाइक के इंजन को उसकी विश्वसनीयता और अच्छे परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है, जो सिटी और हाईवे दोनों तरह की राइडिंग के लिए उपयुक्त है।

Kawasaki Ninja 500 के फीचर्स

Kawasaki Ninja 500 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक को बेहद एडवांस फीचर के साथ पेश किया जा रहा है इसमें ब्लूटूथ कनेक्टविटी, USB चार्जिंग पोर्ट, कीलेस स्टार्ट, TFT डिस्प्ले दिया जा रहा है। इसके अलावा कवासाकी की 500 बाइक में LED DRL, नया फ्यूल टैंक, फ्रंट रियल सेक्शन के साथ डिस्क  ब्रेक और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम का ऑप्शन देखने को मिलेगा।