Keeway V302 C: आज कल शायद ही कोई युवा होंगे जिन्हे ऍम बाइक पसंद आती है. ऐसे में बाइक बनाने वाली कंपनी भी इस बात को जान गयी है की युवाओं को क्रूज या फिर स्पोर्ट्स बाइक ही पसंद आती है. ऐसे में अभी हाल ही में एक यूरोपियन कंपनी अपनी एक नई बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है. जो बाइक लॉन्च होगी उसका नाम Keeway V302 C है.

इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. चलिए आपको इसकी लॉन्च और फीचर्स के बारे में बताते है. बात अगर नई Keeway V302 C लॉन्च की करें तो अभी कंपनी ने इस बारे में कुछ बताया नहीं है. इसके लुक में काफी बदलाव हों वाला है. अभी कंपनी ने इन सभी बातों को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे Keeway की इस नई बाइक में आपको आगे 16 और पीछे 15 इंच के टायर्स दिए जा रहे है. असल में यह बाइक मार्केट में तीन रंगों में मिल जाएगा. असल में अगर हम इस रेड मॉडल की बात करें तो आपको इसकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी लगी. देखा जाए तो इसे ग्राहकों द्वारा अभी से ही बहुत पसंद किया जा रहा है. बात अगर इंजन की करें तो इसमें आपको 298cc की इंजन दी जाएगी.

बाइक में लगा इंजन 29 ps का पावर और 26nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. बता दे Keeway एक यूरोपियन बाइक निर्माता कंपनी है इसीलिए इनकी बाइक्स काफी प्रीमियम होती है. असल में इस आकर्षक लुक वाले जबरदस्त बाइक की मार्केट शोरूम कीमत फिलहाल शुरुआत 3,89,000 से लेकर 4,09,000 तक है. इस बाइक के फिचर्स और शानदार लुक के कारण इसकी कीमत सही मानी जा रही है. आपको इसमें फीचर्स के मामले में कोई कमी देखने को नहीं मिलेगी.