साउथ कोरिया की फेमस वाहन निर्माता Kia कंपनी की कारों को भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, और इसकी नई गाड़ी Carnival को लॉन्‍च किया जाएगा। इस कार के लॉन्‍च से पहले ही कंपनी ने इसकी बुकिंग करनी शुरू कर दिया है, इसमें कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं।

बता दें कि Kia Carnival के लिए कंपनी ने आधिकारिक तौर पर बुकिंग करनी शुरू कर दी है। इसको वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन या डीलरशिप के द्वारा बुक करवाया जा सकता है, इसके लिए कंपनी को शुरूआत में करीब दो लाख रुपये देने होंगे।

इसके अलावा कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस नई कार के फीचर्स के बारें में भी जानकारी को सार्वजनिक कर दी गई है। इस लग्‍जरी एमपीवी में कई बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Kia Carnival के स्मार्ट फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस शानदार कार में ड्यूल सनरूफ, 12.3 इंच की कर्व्‍ड डिस्‍प्‍ले, 360 डिग्री कैमरा, स्‍मार्ट पावर स्‍लाइडिंग डोर, रियर एलईडी की कॉम्‍बिनेशन लैंप, फ्रंट एलईडी फॉग लैंप, सेकेंड रो पावर्ड सीट्स के साथ वेंटिलेशन, प्रीमियम साउंड सिस्‍टम, 12 स्‍पीकर्स, वायरलैस फोन चार्जर, हेड-अप डिस्‍प्‍ले, 18 इंच अलॉय व्‍हील्‍स, थ्री जोन फुली ऑटोमैटिक टेंपरेचर कंट्रोल, आठ एयरबैग, रियर क्रॉस ट्रैफिक कॉलिजन अवाइडेंस सिस्‍टम जैसे कई तरह के स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं।

Kia Carnival की कीमत

कंपनी की तरफ से Kia Carnival को तीन अक्‍टूबर को आधिकारिक तौर पर लॉन्‍च कर किया जाएगा। इस एमपीवी को Glacier White Pearl और Fusion Black जैसे कलर्स में मार्केट में पेश किया जाएगा। इस गाड़ी की कीमत के बारे में बात करें तो इसे सीबीयू के तौर पर ऑफर किया जाएगा। कंपनी इसको 50 लाख रुपये के आस-पास लॉन्‍च किया जा सकता है।