कोमाकी ने हालही में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को लांच कर इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में धमाका कर दिया है। इस बाइक में आपको न सिर्फ धांसू फीचर्स दिए जा रहें हैं बल्कि बेहतरीन रेंज भी मुहैया कराई जा रही है। लोग इस बाइक को काफी पसंद कर रहें हैं। इसका लुक भी लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है।

आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस बाइक को 1.68 लाख की कीमत में बाजार में उतारा है। इसका नाम Komaki Ranger Electric Cruiser है। इस बाइक में कई आवश्यक एक्सेसरीज को भी जोड़ा गया है। इस बाइक को कंपनी ने तीन कलर ऑप्शन में बाजार में पेश किया है। इसको आप डीप ब्लू, जेट ब्लैक और गार्नेट रेड कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Komaki Ranger Electric Cruiser बाइक की रेंज

कंपनी ने आप नई इस क्रूजर बाइक में 4-किलोवाट का बैटरी पैक दिया है। इसमें 4,000-वाट की मोटर को लगाया गया है। यह दोपहिया वाहन में अब तक का सबसे धांसू चेंज बताया जा रहा है। एक बार पूरी तरह से चार्ज होने पर यह बाइक 180-220 किलोमीटर की रेंज आपको प्रदान करती है। इस बाइक को भारत में लंबी ड्राइविंग रेंज वाला इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर भी कहा जाता है।

Komaki Ranger Electric Cruiser लुक और स्टाइल

इसके लुक की बात करें तो इसमें आपको चौड़े हैंडलबार, फ्यूल टैंक पर चमकदार क्रोम ट्रीटेड डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा इसमें सिंगल-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को भी दिया गया है। पीछे बैठने वाले यात्री के लिए इस बाइक में बैकरेस्ट भी दिया गया है।

इस बाइक के दोनों और आपको हार्ड पैनियर भी दिया गया है। इन सभी के अलावा इसमें लेग गार्ड, फॉक्स एक्जॉस्ट, ब्लैक अलॉय व्हील्स जैसे जरुरी फीचर्स भी दिए गए हैं।

कोमाकी इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक के फीचर्स के फीचर्स

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ साउंड सिस्टम, एंटी-थेफ्ट लॉक सिस्टम, एक डुअल स्टोरेज बॉक्स दिया हुआ है। इसके अलावा इसमें साइड स्टैंड सेंसर और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए हुए हैं। इस बाइक पर रेक्ड वाइड हैंडलबार, सिंगल-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल टैंक पर चमकदार क्रोम ट्रीटेड डिस्प्ले जैसे डिजाइन एलिमेंट्स भी दिए गए हैं जो इसको काफी अट्रेक्टिव बनाते हैं।