आज के समय में हमारे देश में प्रत्येक वेरिएंट में बाइकें मौजूद हैं। ऑटो सेक्टर की कई बड़ी और नामी कंपनियां हमारे देश के नागरिकों के लिए कई वेरिएंट में बाइकों का निर्माण कर रहीं हैं। हालांकि युवा वर्ग के लोगों का रुझान सबसे ज्यादा स्पोर्ट्स बाइकों की और है। यदि आप भी किसी बढ़िया फीचर्स वाली स्पोर्ट्स बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बता दें की KTM 250 Duke बाइक आपके लिए लाजवाब विकल्प साबित हो सकती है। ख़ास बात यह है की इसमें आपको काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ तगड़ा लुक भी मिल जाता है। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

KTM 250 Duke के खास फीचर्स

आपको जानकारी दे दें की इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जाते हैं। बता दें की इसमें कॉल अलर्ट, SMS अलर्ट जैसे आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। इसके साथ ही आपको जबरदस्त रूक इसमें दिया गया है, जो किसी को भी पलभर में आकर्षित कर लेता है। इसके अलावा इस बाइक में ट्यूबलेस टायर की सुविधा भी आपको दी हुई है साथ ही इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा को भी दिया गया है। कुल मिलाकर फीचर्स के मामले में यह एकदम जबरदस्त बाइक है।

दमदार है इंजन

आपको बता दें की इंजन के मामले में यह बाइक एकदम जबरदस्त है। इस बाइक में काफी पावरफुल इंजन दिया गया है। बता दें की इसमें 250 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया है। यह इंजन 17 न्यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न करता है इसके साथ ही यह इंजन 18 बीएसपी की अधिकतम पावर को उत्पन्न कर सकता है। अतः इंजन के मामले में यह बाइक काफी पावरफुल मानी जाती है।

KTM 250 Duke की कीमत

आपको यदि स्पोर्ट्स बाइक को खरीदना है तो यह बाइक आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकती है। इसमें आपको काफी जबरदस्त सुविधाएं दी हुई है। इस बाइक की कीमत की बात करें तो बता दें की इसको आप मात्र 274000 रुपये में खरीद सकते हैं।