नई दिल्ली। Bajaj Pulsar NS 125 Price: टूव्हीलर बाजार में इन दिनों हर युवाओं की पहली पसंद बन रही  स्पोर्टी लुक की पावरफुल बाइक का बोलबाला ज्यादा देखने को मिल रहा है यदि आप भी इसी तरह की बाइक को खरीदना का प्लान बना रहे है। तो आपके लिए Bajaj Pulsar NS 125 बाइक एक बेहतरीन ऑफ्शन साबित हो सकती है। क्योंकि Bajaj के इस बाइक में आपको वो सभी खूबियां देखने को मिलेगी, जिसे हर युवा देखना पसंद करता है। तो चलिए  जानते है। Bajaj Pulsar NS 125 के फीचर्स, इंजन, डिजाइन के साथ इसकी कीमत के बारे में..

Bajaj Pulsar NS 125 Price

Bajaj Pulsar NS 125 बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो  इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹1,01,050 से है। यह बाइक Bajaj के तरफ से आने वाली सबसे बेस्ट किफायती बाइक है।

Bajaj Pulsar NS 125 Features

Bajaj Pulsar NS 125 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें मस्कुलर डिजाइन के साथ LED Headlamp, LED टेललाइट और साथ ही Alloy Wheels जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते है। इस बाइक में हमें Monoshock Suspension, टेलीस्कोपिक फ्रंट, कॉम्बि ब्रेकिंग सिस्टम, डिस्क ब्रेक, रियर ड्रम ब्रेक, एलॉय व्हील्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि देखने को मिलता है। यह बाइक कीमत और स्पोर्टी लुक के मामले में KTM Duke 125 को टक्कर देता है।

Bajaj Pulsar NS 125 Engine & Performance

Bajaj Pulsar NS 125 बाइक के इंडन के बारे में बात करें तो इस बाइक में 125cc की DTS-i सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 12 PS की पावर और साथ ही 11nm की टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है।  दमदार इंजन के चलते बाइक  50 kmpl माइलेज देती है।