KTM Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर तो कई सारे है. लेकिन क्या आपको पता है एक ऐसे स्कूटर के बारे में जिसने आने से पहले ही सबकी बैंड बजा दी है. जी हाँ हम बात कर रहे है KTM Electric स्कूटर की. जी हाँ बहुत जल्द KTM अब इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने वाली है. इस स्कूटर ने आने से पहले ही TVS honda और कई सारे स्कूटर की बैंड बजा दी है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

KTM Electric स्कूटर के धमाकेदार फीचर्स

यह स्कूटर बिलकुल Husqvarna e-scooter जैसा हो सकता है. आपको इस स्कूटर में 4kW मोटर मिलता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ज्यादा से ज्यादा 45 किमी की मैक्स स्पीड मिलती है. सकती है. आपको इसमें एल्यूमीनियम स्विंगआर्म और एक बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले भी मिलता है. इतना ही नहीं स्कूटर में आपको मिड-माउंटेड मोटर मिलता है. साथ ही आपको इसमें 14-इंच के पहिए मिलते हैं.

KTM Electric Scooter की धांसू रेंज

कंपनी अपने इस स्कूटर को एक 4 kW वैरिएंट और एक 8 kW वैरिएंट में मार्केट में उतार सकती है. जिसकी मदद से ये इलेक्ट्रिक स्कूटर लगभग 100 किमी तक की रेंज प्रदान कर सकता है. साथ ही इसमें 100 किमी की टॉप स्पीड भी प्रदान कराई जा सकती है.

KTM Electric Scooter की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केटीएम ने अभी तक इस स्कूटर की कीमतों के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं करी है. लेकिन एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी इस स्कूटर को लगभग 2 से 2.5 लाख रुपए तक कि कीमत में उतार सकती है. साथ ही इसमें आपको शानदार फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे.