नई दिल्ली :  90 के दशक की पहली पसंद बनी Yamaha R15 बाइक अब जल्द ही नए अवतार के साथ पेश होने जा रही है। इसमें दी जाने वाली खासियतो के बारे में सुनकर अब युवा ही नही लड़किया भी इस बाइक को खरीदने की डिमांड करने लगी है। इस स्पोर्टी लुक बाइक पर कपंनी ने पहले से ज्यादा फीचर्स देकर इसे उतार रही है। यदि आप भी इस स्पोर्टी लुक बाइक को खरीदना चाहते है तो आपके लिए यह बाइक काफी हद तक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। आईये जानते इसके खास फीचर्स और दमदार इंजन के बारे में…..

न्यू Yamaha R15 स्टैंडर फीचर्स

न्यू Yamaha R15 के फीचर्स की बात करें, तो इस बाइक को पेश करने से पहले इसमें आपको TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ दिया गया हैजिसे आप ब्लूटूथ के माध्यम से अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं. इसके अलावा इसमें गियर पोजिशनिंग इंडिकेटर्स, डे-नाइट मोड्स, और पार्किंग लोकेशन जैसे फीचर्स देखने को मिलते है।

न्यू Yamaha R15 का दमदार इंजन

न्यू Yamaha R15 के इजन को भी पहले से ज्यादा मजबूती के साथ पेश किया है। ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने अपनी स्पोर्टी लुक बाइक के इंजन में ज्यादा कुछ बदलाव नहीं किया है इसमें कपंनी ने 155cc का 4 स्ट्रोक, लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। ये इंजन बाइक को 18 से 20 bhp की पॉवर और 14-16 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। जिसके चलते यह बाइक आपको 40-45 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है

न्यू Yamaha R15 की कीमत

न्यू Yamaha R15 की कीमत के बारे में बात करे तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत रू-1,81,700 है और ऑन रोड कीमत की बात करे तो यह बाइक की कीमत रू-2,13,933 है।