Second Hand Hero HF Deluxe Self: आज क सेकंड हैंड बाइक और कार बहुत ज्यादा ट्रेंड कर रही है. और करे भी क्यों लोगों को अपनी पसंद की कार और बाइक दोनों मिल जाती है. अगर आप भी पुरानी हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक खरदीने का सोच रहे हैं तो आपको ऑनलाइन पोर्टल www.bikewale. com पर जाना होगा. यहाँ पर आपको ये बाइक 17 हजार रूपए से कम में मिल सकते हैं. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Second Hand Bike ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये ऑफर आपको carandbike.com पर मिल जाएगा.आपको इस वेबसाइट पर Hero HF Deluxe Self Bike को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है.इस बाइक की कीमत सिर्फ 17,200 रुपए में है. ये बाइक करीब 1 साल पुरानी है. यही नहीं साल 2022 में ही खरीदी गई है. असलमें यह बाइक दिल्ली की लोकेशन पर उपलब्ध है और वहीं के नंबर पर रजिस्टर करवाया गया है. अभी ये बाइक फर्स्ट ऑनर के पास है.

यही नहीं इस बाइक का इंजन S IV स्टैंडर्ड के अनुरूप है. वही इस बाइक की माइलेज भी 70 किलोमीटर प्रति लीटर है. ये दूसरी बाइक्स के मुकाबले बहुत ही ज्यादा है. असल में इस बाइक को खरीदने पर आपको किसी प्रकार की कोई फाइनेंस सुविधा नहीं दी जाने वाली है.