नई दिल्ली। मार्केट में इन दिनों Creta से लेकर Brezza की SUV तहलका मचा रही है। जिसके दमदार फीचर्स को देखकर हर कोई इसे खरीदना पसंद कर रहा है। अब इसके बीच Mahindra ने भी अपनी शानदार XUV300 के फेसलिफ्ट मॉडल को लॉच करने करने की घोषणा कर दी है। जिसके लुक को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। यदि आप भी XUV300 को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जानिए स्पोर्टी लुक की XUV300 के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

Mahindra XUV300 के फीचर्स

Mahindra XUV300 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें अपडेटेड फ्रंट एक नया टेल गेट, नंबर प्लेट हाउसिंग के साथ एक नया बम्पर और नए टेल-लैंप मिलने की उम्मीद है, इसके अलावा इसमें आपको नया डैशबोर्ड इंफोटेनमेंट स्क्रीन देखने को मिल सकता है। इसके साथ इस SUV की लंबाई 4 मीटर से अधिक होगी। Mahindra XUV300 एसयूवी में एक से बढ़कर एक फीचर्स को शामिल किए जा रहे है।

Mahindra XUV300 का दमदार इंजन

Mahindra XUV300 के इंजन की बात करें तो इसमें 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ 117hp पॉवर जेनरेट करने वाला 1.5-लीटर का डीजल इंजन मिल सकता है। इसके साथ ही एक नया एएमटी टॉर्क कनवर्टर मिलेगा।

Mahindra XUV300 की कीमत

Mahindra XUV300 की कीमत के बारे में बात करें जाये तो कंपनी ने इसके मौजूदा मॉडल की कीमत 8.42 लाख रुपये के करीब की रखी गई है। लेकिन यह कार कब तक पेश की जाएगी इसका खुलासा नही किया गया है।