Mahindra XUV200 SUV:  महिंद्रा एक के बाद एक पासा फ़ेंक रही है. इसके सभी पासे लोगों को काफी पसंद आ रहे है. अभी कुछ दिन पहले ही महिंद्रा ने Mahindra XUV200 को लॉन्च किया है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे है. आपको इसमें फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलेगी. बात यही खत्म नहीं होती इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. चलिए आपको इस कार के बारे में डिटेल में बताते है.

सेफ्टी फीचर्स

गाड़ी लेने से पहले अक्सर लोग इस बात को भूल जाते हैं की उन्हें सेफ्टी फीचर भी चेक करना है. लेकिन आप हर गाड़ी में सेफ्टी फीचर्स जरूर चेक करें. ऐसे में बात अगर इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की करे तो इस नई Mahindra XUV200 SUV में आपको एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले दोनों का सपोर्ट देखने को मिलते है. यही नहीं इसमें कुछ स्मार्ट फीचर्स भी लगाए गए है. ऐसे में AUTOMATIC CLAIMATE चेंज, AUTO Start और एक बहुआयामी स्टीयरिंग व्हील दिए जाएंगे. सेफ्टी फीचर्स की बात हो रही है तो बता दे आपको इसमें DUAL एयरबैग, EBD के साथ ABS, हिल स्टार्ट असिस्ट और एक रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं.

फीचर्स

बात सेफ्टी फीचर्स की हो गयी है. ऐसे में बात अगर फीचर्स की करें तो आपको नई Mahindra XUV200 एसयूवी में डैशबोर्ड में एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले दिए जाने हैं. यही नहीं आपको इसमें बिना चाबी प्रविष्टि और एक बहुआयामी स्टीयरिंग व्हील देखने को मिलेगा.

इंजन

नई Mahindra XUV200 एसयूवी में आप को एक 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया जाएगा. कार में लगा यह इंजन 110 एचपी और 200 न्यूटन मीटर Nm का टॉर्क को जेनरेट करने में सक्षम है. इसका दूसरा इंजन 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलेगा. यह इंजन 115hp और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस दोनों इंजन में एक 6-स्पीड मैनुअल और एक 6-स्पीड स्वचालित ट्रांसमिशन को सपोर्ट करता है.

कीमत

कीमत की बात करें तो Mahindra XUV 200 आपको 5 लाख से 8 लाख तक के बीच है. आपको इसमें कई सारे कलर ऑपशन मिल जाएंगे. आप अपने पसंद के हिसाब से कोई भी कलर ले सकते हैं