महिंद्रा अपने बोलेरो की लोकप्रियता को देखते हुए अब कंपनी नए अवतार में Mahindra Bolero को एक बार फिर से भारतीय बाजार में लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। इस भोगली गाड़ी का लॉन्च डेट भी सामने आ चुका है। ऐसे में आप भी नई महिंद्रा बोलेरो SUV का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो चलिए आपको इसके बारे में कुछ विशेष बताते हैं।

आपको बता दे की महिंद्रा के तरफ से आने वाला बोलेरो को भारतीय बाजार में Mahindra Bolero Neo Plus के नाम से उतर जाएगा। जिसकी लॉन्च डेट भी सामने आ चुकी है, चलिए आपको इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार रूप से देते हैं।

नई Mahindra Bolero के पावरफुल इंजन

सबसे पहले शुरुआत इंजन से करते हैं कंपनी के द्वारा इसमें पहले से काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो की 2.2 लीटर डीजल इंजन होगा। यह दमदार इंजन 120 Bhp की अधिकतर पावर और 280 Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करने में सक्षम होगा। गाड़ी की माइलेज भी काफी शानदार होगी।

नई Mahindra Bolero के सभी फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी नई महिंद्रा बोलेरो को काफी अपडेट किया गया है। इसमें आपको 10.25 इंच के टच स्क्रीन, इन्फोटेनमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग कैमरा, वायरलेस कनेक्टिविटी, सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग, ड्यूल क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील जैसे कई की और पुराने फीचर्स दिए गए हैं।

नई Mahindra Bolero के कीमत और लॉन्च डेट

अब बात करते हैं कि नहीं महिंद्रा बोलेरो की कितनी कीमत होगी और इसे भारतीय बाजार में कब तक लांच किया जाएगा। रिपोर्ट की माने तो Mahindra Bolero Neo Plus की कीमत 13.99 लाख रुपए तक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत में होगी। जबकि इसकी लॉन्च डेट 15 मई 2024 है।