नई बोलेरो देख उड़ जाएंगे आपके होश, जी हां इस नए लुक महिंद्रा बोलेरो ने थार को भी छोड़ा पीछे.महिंद्रा जल्द से जल्द भारतीय बाजार के अंदर SUV 2023 Bolero को पेश करेगी. टेस्टिंग के दौरान इस नई बोलेरो को साउथ अफ्रीका की तरफ देखा गया.

जानिए बदलाव

महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव दिए गए.और तकनीकी तौर पर वही कार है.इसमें दो रंग आएंगे. बोलेरो के फ्रंट में दो एयर बैग भी उपलब्ध है.

डैशबोर्ड और अपहोलस्ट्री

रिपोर्ट के मुताबिक, महिंद्रा अपनी नई bolero मई-जून 2023 में पेश करेगी. फोग लैंप हाउसिंग पहले एसयूवी में दी गई है.लैंप का डिजाइन पहले जैसा है, परंतु आसपास काफी बदलाव है.इस नई एसयूवी में कुछ नई फिचर्स भी उपलब्ध है.जिसमें आपको मॉडिफाइड डैशबोर्ड और अपहोलस्ट्री उपलब्ध मिलेगी. कार में ABS, EBD, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसे सिस्टम उपलब्ध है.

जानिए इंजन के बारे में

इसका 1.5 लीटर डीजल इंजन होगा.जो 75 BHP और 210Nm का पीक टॉर्क देगा.इंजन के लिए 5 स्पीड गियर बॉक्स उपलब्ध है. यह 16.7 किलोमीटर प्रति लीटर पर चल सकती है. 3 सिलेंडर इंजन के होने के बावजूद भी यह बहुत शक्तिशाली है. साथ ही कार की स्पीड को बढ़ा सकता है.

महिंद्रा साथ साथ नई पीढ़ी की स्कॉर्पियो पर भी कार्य कर रही है.कंपनी इस मॉडल को बिल्कुल नए तरीके से पेश करेगी. परंतु यह मॉडल एसयूवी की जगह नहीं लेगा. और दोनों स्कॉर्पियो को एक साथ ही बेचा जाएगा.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *