यदि आप भी कोई शानदार सेकंड हैंड फोर व्हीलर ढूंढ रहे हैं तो आज हम आपके लिए महिंद्रा की तरफ से आने वाली महिंद्रा KUV100 बिल्कुल नहीं कंडीशन में लेकर आए हैं। जिसके साथ आपको एक बेस्ट डील भी मिल रही है इस डील के अंतर्गत आप महिंद्रा के KUV 100 को केवल 2 लाख की कीमत में खरीद सकते हैं।

2 लाख में मिलने वाले इस सेकंड हैंड फोर व्हीलर मैं आपको काफी पावरफुल इंजन लग्जरी इंटीरियर और शानदार लुक्स भी मिल जाते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आप इतने कम कीमत में महिंद्रा के तरफ से आने वाले KUV 100 को कहां और किस प्रकार से खरीद सकते हैं।

Mahindra KUV100 की कीमत

सबसे पहले आज हम महिंद्रा केयूवी 100 की कीमत के बारे में आपको बता देते हैं। भारतीय बाजार में आज के समय में कंपनी के तरफ से इस कर को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है परंतु इसकी आखिरी एक्स शोरूम कीमत 7.59 लाख रुपए थी। पर बिल्कुल अच्छी कंडीशन के साथ यही फोर व्हीलर आपको केवल 2 लाख में मिल रही है चलिए बताते हैं।

Mahindra KUV100 के इंजन और माइलेज

महिंद्रा की तरफ से आने वाली इस धाकड़ फोर व्हीलर में 1198 सीसी पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो की मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। यह फोर व्हीलर 82 Bhp की अधिकतर पावर और 115 Nm का पेट्रोल पैदा करने में सक्षम है  वहीं इसमें 18 से 25 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आसानी से मिल जाती है।

सिर्फ 2 लाख में घर लाएं

यदि आप महिंद्रा KUV100 के सेकंड हैंड फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दे की दरअसल यह महिंद्रा KUV100 का 2016 मॉडल पेट्रोल वेरिएंट है। जो की 60,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी की कंडीशन काफी ठीक-ठाक है, आपको बता दे की यह कार दिल्ली शहर में चॉइस मोटर सेकंड हैंड फोर व्हीलर विक्रेता डीलर के यहां बेची जा रही है।

तो यदि आप अपने छोटे-मोटे कम या डेली यूसेज के लिए इसे सेकंड हैंड फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको इसके लिए दिल्ली शहर में चॉइस मोटर के यहां जाना होगा जहां पर आपको यह फोर व्हीलर बेचे जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 2 लाख रखी गई है।