Mahindra Thar 5 Door क्या आप भी अपने परिवार के लिए एक शानदार गाड़ी लेने के बारे में सोच रहे हैं। अगर हां तो महिंद्रा की यह मॉडल आपके लिए है बिल्कुल लाजवाब। बहुत ही जल्द मार्केट में महिंद्रा की थार फाइव डोर लांच होने जा रही है।

अगर आप अपने लिए एक खूबसूरत और आकर्षक गाड़ी लेना चाहते हैं तो आपको महिंद्रा के इस मॉडल को जरूर ट्राई करना चाहिए। आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन माइलेज और आकर्षक फीचर्स के साथ-साथ शानदार लुक भी दिया जा रहा है।

Mahindra Thar 5 Door Features

महिंद्रा की शानदार मॉडल में आपको बहुत सारे जाकर फीचर्स देखने को मिलेंगे। सबसे पहले आपको बता दे इसमें आपको क्रूज कण्ट्रोल, मैन्युअल AC, स्टीयरिंग माउंटेड कण्ट्रोल जैसे कई सारे अन्य फीचर्स भी देखने को मिल जाते है।

इसके अलावा वहीं अगर हम बात करें सेफ्टी फीचर्स की तो फ्रंट में आपको ड्यूल एयरबैग दिए जाएंगे और हिल डीसेंट कंट्रोल के साथ-साथ ट्रेक्शन कंट्रोल जैसी सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा इस व्हीकल में आपको ABS, EBD के साथ-साथ रियर पार्किंग सेंसर की व्यवस्था भी दी जाएगी।

Must Read

मिल रही दमदार इंजन फैसिलिटी 

अगर महिंद्रा की इस शानदार थार मॉडल की बात करें तो इसमें आपको 2 लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन और 2.2 लीटर का डीजल इंजन दिया जा रहा है। इसके साथ ही 1.5 लीटर का एक्स्ट्रा डीजल इंजन भी इस गाड़ी में मौजूद है।

वही आपको बता दे 2 लीटर के टर्बो पैट्रोल इंजन में आपको 152 PS पावर जेनरेट करने की सुविधा के साथ-साथ 320 NM का टॉर्क पावर जेनरेट करने की क्षमता इस गाड़ी में मिल रही है। इसके साथ ही आपको ही शानदार गाड़ी है 6 गियर बॉक्स की सुविधा भी दी जा रही है। आपको बता दे मार्केट में यह गाड़ी बहुत जोरों से प्रचलित हो रही है और इसे लोगों द्वारा बहुत अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं।