Mahindra XUV300 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं ऑटोमोबाइल मार्केट में महिंद्रा का नाम बहुत प्रचलित है। लगभग सभी लोग किसी भी चार पहिया वाहन को लेने से पहले एक बार महिंद्रा के बारे में तो जरुर सोचते हैं। महिंद्रा हमेशा ही समय-समय पर अपने नए मॉडल को अपग्रेड किए हुए फीचर्स के साथ मार्केट में लांच करता रहता है।

हाल ही में महिंद्रा की कंपनी ने अपनी एक नई और शानदार SUV को लॉन्च किया है जिसमें आपको कई आकर्षक फीचर्स और बेहतरीन लुक दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी को मुताबिक इस मॉडल को लोग बहुत ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। अगर आप भी अपने लिए इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो लिए आपको इस पर मिल रहे डिस्काउंट प्लान और इसकी कीमत के बारे में बताते हैं। 

Mahindra XUV300 Features 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से आ रही जानकारी तो मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स और और बेहतरीन लुक दिया जा रहा है। आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक LED हेडलैम्प, LED टेललैम्प, और डायमंड-कट अलॉय व्हील देखने को मिलने वाली है। इसके अलावे इस कार में सॉफ्ट-टच मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है जो इसे प्रीमियम और आकर्षक लुक देता है।

माइलेज और इंजन भी है दमदार

इसी के साथ ही अगर हम इस मॉडल में मिल रहे इंजन की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इसमें आपको 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर का डीजल इंजन देखने को मिलने वाला है। पेट्रोल इंजन आपको 115PS की पावर और 144NM का टिकटोक पैदा करने की क्षमता दे रहा है। वही इसका डीजल इंजन आपको 117PS की पावर और 300 Nm का टॉर्क पैदा करने की क्षमता दे रहा है। कंपनी की तरफ से सामने आई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी मिल रहा है। 

कीमत और डिस्काउंट प्लान

सबसे पहले तो कंपनी ने आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कीमत की जानकारी देते हुए बताया है कि इस कर की कीमत 8.41 लख रुपए से शुरू होकर 12.95 लख रुपए तक होने वाली है। अगर आप इसे अपना बनाना चाहते हैं पेमेंट करके उसके बाद emi पर भी इसे खरीद सकते हैं। कंपनी की तरफ से सामने आई जानकारी के मुताबिक आप अगर 5 वर्षों के लिए एमी प्लान लेते हैं तो आपको प्रतिवर्ष के अंदर 9570 की मंथली emi देनी होगी और उसके बाद यह शानदार गाड़ी आपकी।