Second Hand Yamaha R15:  Yamaha बाइक आज अच्छी खासी बाइक कंपनी बन कर उभर रही है. इसी कंपनी की एक बाइक बहुत तेज़ी से आगे बढ़ रही है. इस बाइक का नाम यामाहा R15 बाइक है. इस बाइक में दिया गया इंजन और माइलेज भी दमदार है. इस बाइक के कीमत के बारे में बात करें तो ये बहुत ज्यादा है लेकिन अब आप इसे कम कीमत में ले सकते हैं. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन और माइलेज

बात अगर Yamaha R15 बाइक में में मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपको इस बाइक में 155cc का लिक्विड-कूल्ड engine दिया गया है. ये इंजन आपका दिन बना देगा. यही नहीं Yamaha के इस R15 बाइक के engine में दिया जाने वाला पावर 10000 rpm पर 18.6Ps की मैक्सिमम पावर और 8500 rpm पर 14.1Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसके साथ ही साथ आपको इस बाइक में 11 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है. इसके साथ ही आपको इस बाइक में एक बहुत ही स्पोर्टी लुक मिलता है.

असल कीमत

बात अगर असल कीमत की करें तो Yamaha R15 बाइक का नया मॉडल आपको करीब 1.65 लाख रुपए में मिलेगा. ऐसे में सब इसे ले पाए ऐसा मुमकिन नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसका बजट बहुत ही कम है. लेकिन अब आप इसे बहुत ही कम कीमत्त में खरीद सकते है. दरअसल आप इस बाइक को सेकेंड हैंड मॉडल में खरीदते हैं तो आप इसे कम कीमत में खरीद सकते हैं.अभी इस बाइक का सेकंड हैंड ऑफर चल रहा है. चलिए आपको इस बाइक के सेकंड हैंड ऑफर के बारे में बताते है.

सेकंड हैंड ऑफर

बात अगर सेकंड हैंड ऑफर की बात करें तो ये ऑफर क्विकर वेबसाइट की है. इस पर जो बाइक मिल रही है वो साल 2016 मॉडल की है. यही नहीं असल में Yamaha R15 बाइक को बेचा जाने वाला है. दरअसल ये बाइक 40,000 km तक चलने वाली है. आप इस बाइक को सिर्फ और सिर्फ 28 हजार रुपये में ले सकते है. ये बाइक अब तक 16 हजार km तक चलेगी.