Viral Video हाल ही में केरल का एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हाल ही में केरल के एक साधारण से लड़के हदीफ़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा की। वीडियो में उसने मारुति 800 को बिल्कुल रोल्स-रॉयस की तरह कन्वर्ट कर दिया। आई आपको बताते हैं या विचार उसे कैसे और कब आया। इसके साथ ही अगर आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक से देख सकते हैं।

Tricks Tube by Fazil Basheer चैनल pe ho raha वीडियो वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मारुति 800 का रोल्स-रॉयस वाला वीडियो ट्रिक ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। आपको बता दे इस गाड़ी के मोडिफिकेशन के बारे में यूट्यूब पर हंसी देने पूरी जानकारी साझा की है।

Must Read

सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले हदीस ने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बाइक के इंजन को जीप में बदल दिया था लिस्ट ऑफ क्रिएटर हदीस हमेशा से लग्जरी गाड़ी के शौकीन है और वह हमेशा अपने गाड़ियों के साथ हेर फेर करते रहते हैं। ऐसे मैं आपको बता दे कि उन्होंने अपनी नई मारुति 800 को एक खूबसूरत रोल्स-रॉयस में बड़ी आसान ट्रिक से कन्वर्ट कर दिया जिसकी पूरी जानकारी उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर दी है।

यहां देखें पूरी वीडियो Viral Video

अगर आपने अभी तक सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे इस वीडियो को नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप पूरी वीडियो को देख सकते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और इसे बहुत तेजी से व्यूज और लाइक मिल रहे हैं।

ഇതാണ് ആ 18 കാരൻ നിർമ്മിച്ച റോൾസ് റോയ്‌സ് കാർ