Maruti Suzuki Alto K10 Discount: फेस्टिव सीजन की शुरुआत होते ही हर कंपनी अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए मोबाइल इलेक्ट्रॉनिक चीजों पर बंपर छूट दे रही है। जिसमें आप मोबाइल से लेकर फ्रिज टीवी वॉशिग मशीन को आधे से कम कीमत पर खरीद सकते है। अब इसके बीच कार बाजार में भी इसी तरह का डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। अब कार कपंनियां भी अपने पुराने स्टॉक को खत्म करने के लिए अच्छा खासा डिस्काउंट दे रही है। यदि आप कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपनी छोटी कार Alto K10 को काफी अच्छे डिस्काउंट के साथ बेच रही है। आइए जानते है इसकी कीमत के साथ मिल रहे ऑफर्स के बारे में..

Alto K10 CNG  की कीमत और डिस्काउंट

Maruti Alto K10 की कीमत के बारे में बात करें तो मारुति सुजुकी Alto K10 के पेट्रोल वर्जन की एक्स-शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये से लेकर 5.80 लाख रुपये तक जाती है। जबकि Alto K10 CNG की कीमत 5.70 लाख रुपये से लेकर 5.96 लाख रुपये तक जाती है। लेकिन इसमें मिल रहे डिस्काउंट के तहत आप इस कार को खरीदने पर पूरे 42,100 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। जिसमें कैश ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है।

Alto K10 के फीचर्स..

Maruti Alto K10 कार के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फैमिली कार में इस फैमिली कार में आपको एबीएस, डुअल फ्रंट एयरबैग्स, रियर होर चाइल्ड लॉक, इंजन इमोबिलाइजर, हाई स्पीड अलर्ट, फ्रंट सीट बेल्ट प्री-टेंशनर, ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, डिजिटल स्पीडोमीटर, केबिन एयर फिल्टर, रिमोट बैक डोर ओपनर जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिलेगें।

Maruti Alto K10 का इंजन और माइलेज

Maruti Alto K10 कार के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 1.0L K10C पेट्रोल इंजन  लगा है जो 49KW की पावर और 89Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस कार में आपको 5 स्पीड मैन्युअल और AGS गियरबॉक्स की सुविधा देखे को मिलेगी।

दमदार इंजन के चलते Alto K10 पेट्रोल मैन्युअल का माइलेज 24.39 kmpl है। पेट्रोल AMT का माइलेज 24.90 kmpl है इसके अलावा Alto CNG मोड पर 33.85 km/kg की माइलेज ऑफर करती है।