नई दिल्ली। देश के चारपहिया वाहन मार्केट में आपको एक से बढ़कर एक दिग्गज कंपनियों की ब्रांडेड कारें देखने को मिलेगी। जिसमें सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कारों में  देश की मशहूर और लोकप्रिय कंपनी Maruti Suzuki का नाम सबसे टॉप पर आता है। क्योंकि इस कपंनी की कारें परिवार के साथ सफऱ करने के लिए सबसे सही मानी जाती है। अब कपंनी की ओर से ऐसी शानदार कार  Maruti Celerio को मार्केट में launch कर दिया है। यदि आप इस कार को खरीदने के बारें में सोच रहे है तो आइए जानते है इसकी कार की खासियत के साथ कीमत के बारे में..

Maruti Celerio 2024 की कीमत

नई Maruti Celerio 2024 की कीमत के बारे में बात करें तो मार्केट में इसकी कीमत ₹5.99 लाख से शुरू होती है। इस कार को 5 वैरिएंट्स के साथ पेश किया गया है।

Maruti Celerio 2024 के फीचर्स

Maruti Celerio 2024 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस कार में नया ग्रिल, नए हेडलैंप्स और नए टेललैंप्स दिए गए हैं।इसके अलावा इस कार में आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, एबीएस और ईबीडी डुअल एयरबैग्स स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिलेगें।

Maruti Celerio 2024 का इंजन

Maruti Celerio 2024 के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन और 1.2-लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है। जो 67 बीएचपी और 89 न्यूटन मीटर आउटपुट मिल सकता है। ये इंजन को 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड AAMT गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। यह कार cng सीएनजी फ्यूल ऑपशन के साथ आती है। इसके अलावा कार 26.68km प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।