Maruti Celerio LXI जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारत में हैचबैक कार की डिमांड बहुत ज्यादा है। ऐसे में जब मॉडल मारुति की हो तो ग्राहक और भी उत्सुक नजर आते हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं मारुति की तरफ से पेश की जा रही है सिलेरियो मॉडल की। इस मॉडल में फिलहाल बहुत बड़ा डिस्काउंट प्लान दिया जा रहा है।

आपको बता दे मारुति सिलेरियो एलएक्सआई की फिलहाल एक्स शोरूम कीमत 5,39,000 है। पर अगर हम बात करें इसकी ऑन रोड कीमत की तो 5,91,000 के आसपास होती है। ऐसे में कंपनी अपने ग्राहकों के लिए बहुत बड़ा डिस्काउंट प्लान लेकर आ रही है। आईए जाने इसके फीचर्स स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

Maruti Celerio LXI Finance Plan 

सबसे पहले तो आपको बता दे मारुति के मॉडल में सिलेरियो जैसे हैचबैक की डिमांड बहुत ज्यादा है। अगर आप इस गाड़ी को लेना चाहते हैं तो इसकी कीमत 591000 है। बैंक की तरफ से लोन आपको 9.8 के ब्याज दर पर मिलेगा। आपको बता दे इस लोन की अवधि 5 वर्ष की होगी। लोन के तहत आपका मंथली EMI 11444 कटने वाला है। एक बार लोन गिरा काम पूरी हो जाने पर आप मात्र ₹50000 का डाउन पेमेंट करके इस कार को अपने घर ले आ सकते है।

Must Read

जान ले फीचर्स भी

Cylinder  ट्रीपल सिलेंडर 
Engine  98 cc
Power  68.7 bhp 
Peak Torque  89 Nm 
Transmission  5 Speed manual transmission 
Miledge  25 km/l 

भारत में पहली बार मात्र इतनी सी कीमत में इतने बेहतरीन फीचर्स वाला कार उपलब्ध है। अगर आप अपने लिए एक खूबसूरत और आकर्षक गाड़ी लेना चाहते हैं जो कि आपका बजट में हो तो मारुति सेलेरियो की यह मॉडल आपके लिए बिल्कुल सही विकल्प है। आपको बता दे इस पर दिए जा रहे हैं डिस्काउंट प्लांस एक सीमित समय के लिए ही उपलब्ध है। इसलिए जल्दी करें और इसे अपने परिवार और अपने लिए आर्डर करें।